Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > बीजेपी नेता का आरोप, मसाज पार्लर और हुक्का बार के पीछे चलता है देहव्यापार

बीजेपी नेता का आरोप, मसाज पार्लर और हुक्का बार के पीछे चलता है देहव्यापार

 Special Coverage News |  4 Dec 2018 3:29 PM GMT  |  गाजियाबाद

बीजेपी नेता का आरोप, मसाज पार्लर और हुक्का बार के पीछे चलता है देहव्यापार

गाजियाबाद नगर निगम के वार्ड नंबर 72 से भाजपा पार्षद मनोज गोयल ने थाना इंदिरापुरम पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस के संरक्षण में क्षेत्र में कई हुक्का पार्लर और मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. मनोज गोयल ने इस संबंध में लिखे पत्र को डीजीपी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भेजा है।

इस संबंध में भाजपा पार्षद मनोज गोयल ने बताया कि क्षेत्र में बड़े पैमाने पर वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। देह व्यापार का धंधा ईडीएम मॉल, होटल क्लार्क इन, होटल सनशाइन, अंसल प्लाजा स्थानों पर स्थित हुक्का पार्लर एवं मसाज सेंटर में खुलेआम चल रहा है। दरअसल सारे मामले की खबर स्थानीय पुलिस को है लेकिन स्थानीय पुलिस इस और आंखें मूंदे है। उन्होंने कहा कि इंदिरापुरम पुलिस को सारे अवैध धंधों का पता है लेकिन अवैध उगाही के चलते सभी प्रकार के अवैध धंधे क्षेत्र में फल-फूल रहे हैं।

मनोज गोयल ने कहा कि क्षेत्र के युवक नशीले पदार्थों के आदी हो रहे हैं और वासना के दलदल में फंस रहे हैं ।जिसके लिए स्थानीय पुलिस और कुछ अन्य सफेदपोश लोग जिम्मेदार हैं। उन्होंने डीजीपी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से पत्र लिखकर मांग की है कि जल्द से जल्द इस अवैध धंधे पर लगाम लगाते हुए कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it