गाजियाबाद

सम्पूर्ण समाधान दिवस में आई शिकायतों को जिलाधिकारी और एसएसपी ने गंभीरता से सुना

Special Coverage News
4 Sep 2018 2:02 PM GMT
सम्पूर्ण समाधान दिवस में आई शिकायतों को जिलाधिकारी और एसएसपी ने गंभीरता से सुना
x


गजियाबाद: जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन तहसील लोनी में किया गया। जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण, मुख्य विकास अधिकारी रमेश रंजन एवं उपजिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह द्वारा सम्पूर्ण समाधान दिवस में आयी शिकायतों को गम्भीरता से सुनकर सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को शिकायत पत्र सौंपते हुए निर्देशित किया गया कि तत्काल प्रभाव से निस्तारण करें।

इस अवसर पर जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने जन सामान्य की समस्याओं की सुनवाई करते हुए अधिकारियों को निर्देशित किया कि सम्पूर्ण सामाधान दिवस में प्राप्त शिकायती पत्रों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण एवं समयवद्ध ढंग से करें। आवश्यक समस्याओं के निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारी व कर्मचारी मौके पर जाकर वस्तु स्थिति के अनुसार निराकरण करें। उन्होंने चेतावनी दी की समस्याओं के निस्तारण में किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दास्त नही की जायेगी। जो अधिकारी व कर्मचारी

इसमें शिथिलता बरतेगें उनके विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी। आज के समाधान दिवस में कुल 86 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिनमें 17 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया जिसमें विधुत विभाग से 14, नगर पालिका परिषद लोनी से 33, पुलिस विभाग से 10, राजस्व विभाग से 17, जिला पूर्तिअधिकारी विभाग से 5, आबकारी विभाग से 1, शिक्षा विभाग से 2, बैंक से 2, परियोजना अधिकारी डूडा से 1 एवं लोक निर्माण विभाग से 1 जन समस्याओं से सम्बन्धित शिकायतें प्राप्त हुई।

इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी एस0एन0 गुप्ता, तहसीलदार प्रवर्धन शर्मा, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Next Story