गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस के दो बड़े खुलासे, 11 साल पहले गायब हुए सिपाही की हत्या का खुलासा तो मासूम को अपहर्ताओं के चुंगल से सकुशल मुक्त कराना

Special Coverage News
8 Sep 2018 7:26 AM GMT
गाजियाबाद पुलिस के दो बड़े खुलासे, 11 साल पहले गायब हुए सिपाही की हत्या का खुलासा तो मासूम को अपहर्ताओं के चुंगल से सकुशल मुक्त कराना
x

गाजियाबाद पुलिस का अपराधियों के खिलाफ चल रहा अभियान पूरी तरह से सफल होता नजर आ रहा है. एसएसपी वैभव कृष्ण ने अपराधियों के नाक में डालने की पूरा खाका तैयार कर लिया है. कभी ऑपरेशन आल आउट तो कभी घेराबंदी तो देर स्पेशल चेकिंग टी चलाया. जिसमें काफी हद तक पुलिस को कामयाबी मिली. लेकिन आज जो दो बड़ी घटनाओं का खुलासा होगा वो वाकई काबिलेतारीफ होंगी.


एसएसपी के निर्देशन में खोड़ा थाना पुलिस ने दिल्ली से अपह्रत एक बच्चे को देर रात सकुशल बरामद कर लिया. जिसके बदले में अपहरणकर्ताओं ने दो करोड़ की फिरौती मागी थी. व्यवसाई के बच्चे की सकुशल बरामदगी करके पुलिस ने एक सराहनीय कार्य किया है. यह कार्य खोड़ा थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार की देखरेख में हुआ. जिसमे पांच अपहरणकर्ता भी पकड़े गए है.


तो वहीँ दूसरी घटना एक यूपी पुलिस के सिपाही इकरार अली की ग्यारह साल पहले पुलिस लाइन गाजियाबाद से गायब हुए थे जिनका आज तक कोई सुराग नहीं लगा. एसएसपी वैभव कृष्ण ने इस कार्य पर जिले की क्राइम ब्रांच को लगाया जिसका नतीजा पोसिटिव आया और इस केस का भी आज खुलासा होगा. इन दोनों केसों के खुलासे के लिए एसएसपी ने प्रेस कांफ्रेंस का तीन बजे आयोजन किया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. मुखबिरी की आशंका के चलते हत्या की गई थी. हत्या कर शव को काटकर बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था. यह मामला कविनगर थाने क्षेत्र में दर्ज हुआ था.

Next Story