गाजियाबाद

"वॉयस ऑफ गाजियाबाद" ने गरीबों के लिए कपडे किए वितरित

Arun Mishra
2 Oct 2018 12:59 PM GMT
वॉयस ऑफ गाजियाबाद ने गरीबों के लिए कपडे किए वितरित
x
"वॉयस ऑफ गाजियाबाद" ने आज कपडे डोनेशन कैंप चलाया, जिसमें ज़रूरतमंद लोगो को कपडे, जूते व अन्य सामानों का वितरण किया

ऋषभ भारद्वाज

कौशाम्बी (गाजियाबाद) : अक्सर लोग अपने पुराने या छोटे हो चुके कपड़ों को घर में काम करने वाली बाइयों को दे देते हैं या घर की साफ सफाई के लिए इस्तेमाल कर लेते हैं या फिर इन कपड़ों के बदले मिलने वाला सामान खरीद लेते हैं जैसे बर्तन इत्यादी, लेकिन कभी आपने सोचा कि जो कपड़े आपकी जरूरत के नहीं रहे वो दूसरों की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। कई बार आप चाहते भी हैं कि उन पुराने या छोटे कपड़ों का सही इस्तेमाल हो लेकिन ज्यादातर लोग यह नहीं जानते कि इन कपड़ों को किसे दिया जाये ताकि जिनको इनकी सबसे ज्यादा जरूरत हैं उन तक ये पहुंच सके। "वॉयस ऑफ गाजियाबाद" ने आपकी इस मुश्किल को आसान किया है

जो ना सिर्फ जरूरतमंदों तक आपके दिये कपड़े पहुंचाती है बल्कि जो लोग उन कपड़ों को पहनते हैं उनकी तस्वीर फेसबुक के जरिये आप तक पहुंचातती है।




हर साल की तरह ही इस साल भी "वॉयस ऑफ ग़ाज़ियाबाद" ने कपडे डोनेशन कैंप चलाया, जिसमें ज़रूरतमंद लोगो को कपडे, जूते व अन्य सामानों का वितरण किया। वॉयस ऑफ ग़ाज़ियाबाद के संस्थापक गौरव स्वामी ने बताया कि हमेशा की तरह वॉयस ऑफ ग़ाज़ियाबाद के सौजन्य से वो किसी न किसी तरह गरीब लोगो के लिए काम करते रहते हैं और आगे भी करते रहेंगे | इसके अलावा इस कार्यक्रम में श्री माखन लाल शर्मा, आरएसएस संघ चालक - वैशाली महानगर, राकेश स्वामी , अम्बर स्वामी, जे एस त्रिपाठी, ज्ञानेंद्र चतुर्वेदी, आर के मित्तल, राजवंशी , मनमोहन सिंह, शालिनी शर्मा अरोरा , कर्मवीर चौहान व दीप्ति स्वामी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Next Story