Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाज़ियाबाद के खोडा में कौन चलवाता है अवैध चाऊमीन प्लांट?

गाज़ियाबाद के खोडा में कौन चलवाता है अवैध चाऊमीन प्लांट?

 Special Coverage News |  25 Aug 2019 4:26 PM GMT  |  गाजियाबाद

गाज़ियाबाद के खोडा में कौन चलवाता है अवैध चाऊमीन प्लांट?

गाजियाबाद के खोडा मकनपुर (खोड़ा कालौनी) में अवैध तरीके से नकली चाऊमीन प्लांट पर नकली हरी और लाल चटनी का कारोबार होता है. प्रसाशन के बार बार हिदायत के यह चाऊमीन प्लांट वाला दिगम्बर शर्मा किसकी दम पर सरेआम जहर बेचकर लोंगों के जीवन से खिलवाड़ कर रहा है.

बार बार खबर चलाने के बाबजूद भी इस अवैध कारोबार पर अभी तक लगाम क्यों नहीं लगी जबकि कुछ महीने पहले खोड़ा में ही कुछ बच्चे चाऊमीन खाकर बीमार भी हुए थे. बार बार खोड़ा नगर पालिका परिषद के अधिकारीयों के नोटिस देने के बाबजूद भी यह अवैध करोबारी किसकी दम पर अपना कारखाना चला रहा है.




इस कारोबारी को जब पांच जुलाई को खोड़ा नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी द्वारा यह नोटिस दिया गया तो उसके बाद भी यह व्यापार कैसे चल रहा है. प्रदेश के सबसे घनी बस्ती के रूप में पहचान बनाने वाले खोड़ा कलौनी में यह घर में अवैध सिलिंडरो से करोबार किया जाता है.

सूत्रों मुताबिक- इस धंधे को चलाने के लिए थाने के सिपाही ठेकेदार हर महीने मोटी रकम लेते हैं. इस अवैध कारोबार से कुछ दिन पहले भीषण आग भी लगी थी. आजाद विहार में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. लेकिन नगर पालिका परिषद के नोटिस के बाद भी खोड़ा पुलिस औऱ फूड विभाग नही जागा आखिर क्यों ?

डिग्गमर शर्मा नाम का माफिया चला रहा है यह अवैध कारोबार और किसकी शह पर फलफूल रहा यह कारोबार. सब कुछ जानते हुए भी क्यों बना है प्रशासन अनजान,रिहायशी इलाके में कैसे कॉमर्शियल गतिविधियां चल रही है.

नगरपालिका के नोटिस को एक महीना बीत जाने के बाद भी कार्रवाई क्यों नहीं हुई/

मीडिया द्वारा खबर लगातार प्रकाशित के बाद भी क्यों नहीं जाग रहा प्रशासन?

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it