Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजीपुर > बसपा को बड़ा झटका, लोकसभा उम्मीदवार अतुल राय को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस रवाना

बसपा को बड़ा झटका, लोकसभा उम्मीदवार अतुल राय को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस रवाना

 Special Coverage News |  4 May 2019 7:05 AM GMT  |  गाजीपुर

बसपा को बड़ा झटका, लोकसभा उम्मीदवार अतुल राय को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस रवाना

सपा बसपा गठबंधन से घोषी लोकसभा सीट के उम्मीदवार अतुल राय की गिरफ्तारी होगी. लोकसभा उम्मीदवार अतुल राय के खिलाफ एनबीडब्ल्यू बारंट जारी किया गया है. क्राइम ब्रांच और वाराणसी पुलिस की दो टीमें अतुल की तलाश में रवाना हो गई है.


गठबंधन के बसपा उम्मीदवार के खिलाफ 28 अप्रैल को यूपी कॉलेज की छात्र नेत्री ने वीडियो वायरल किया था. इस उम्मीदवार की गिरफतारी से सपा बसपा गठबंधन के लिए एक बड़ा झटका होगा. घोसी लोकसभा सीट से एसपी-बीएसपी गठबंधन के प्रत्‍याशी अतुल राय पर गुरुवार को वाराणसी में मुकदमा दर्ज हुआ है. यूपी कॉलेज की एक पूर्व छात्रा ने अतुल राय पर रेप करने का आरोप लगाया है. छात्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी इस मामले का जिक्र किया है.


घोसी से बसपा प्रत्याशी अतुल राय पर रेप के आरोप का केस दर्ज होने के बाद मायावती ने शुक्रवार को अपने प्रत्याशी का बचाव किया. उन्होंने कहा कि बसपा महिलाओं का सम्मान करती है, लेकिन अफसोस की बात यह है कि चुनाव के समय बीजेपी सत्ता का दुरुपयोग करके बीएसपी को बदनाम करने पर तुली हुई है. उन्होंने कहा कि घोसी में उनकी पार्टी के प्रत्याशी अतुल राय के साथ भी ऐसा ही हो रहा है.


बाहुबली मुख्‍तार अंसारी के करीबी माने जाने वाले अतुल राय घोसी से बीएसपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. छात्रा ने लंका थाने में दर्ज मुकदमे में बताया है कि अतुल राय 2015 से 2018 तक लंका स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट में उसके साथ दुष्‍कर्म करते रहे. साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी देते थे. किसी तरह हिम्‍मत कर युवती ने लंका पुलिस को आपबीती सुनाई और तहरीर दी.

'फ्लैट में बुलाकर की जबरदस्‍ती'

पीड़िता ने खुद और परिवार की जान को अतुल राय से खतरा बताया है. बलिया-गाजीपुर बार्डर के पास के गांव की रहने वाली युवती के मुताबिक छात्र राजनीति के दौरान उसकी मुलाकात अतुल राय से हुई थी. अतुल बार-बार कहते थे कि तुम्‍हारे पिता नहीं है, हम हमेशा मदद करेंगे. एक दिन लंका स्थित फ्लैट में बुलाया और जबरदस्‍ती की. इसके बाद धमका कर रेप करते रहे.

पहले से राय पर कई मुकदमे दर्ज

लंका थाना प्रभारी भारत भूषण तिवारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर अतुल राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. वाराणसी, मऊ और गाजीपुर में अतुल राय के खिलाफ पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं. दो साल पहले डाफी टोल प्‍लाजा पर फा‍यरिंग मामले में भी आईपीसी की धारा 307 के तहत उन पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it