Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गोंडा > मायावती तो यूपी की गुंडी है, चुनाव बाद जायेंगी जेल - बीजेपी सांसद

मायावती तो यूपी की गुंडी है, चुनाव बाद जायेंगी जेल - बीजेपी सांसद

 Special Coverage News |  4 May 2019 9:05 AM GMT  |  गोंडा

मायावती तो यूपी की गुंडी है, चुनाव बाद जायेंगी जेल - बीजेपी सांसद

गोंडा : बीजेपी के सांसद और कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार बृजभूषण शरण सिंह ने बसपा सुप्रीमों मायावती को यूपी की गुंडी बताया है. यह बात उन्होंने मायावती पर पलटवार में कही है. मायावती ने एक रैली के दौरान उन्हें गुंडा बताया था ऐसा उन्होंने कहा है.


बहराइच के कैसरगंज से भाजपा के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बसपा मुखिया पर जोरदार हमला बोला है. गोंडा में एक चुनावी सभा में मायावती ने बृजभूषण शरण सिंह पर बसपा प्रत्याशी को धमकी देने का आरोप लगाने के साथ कहा था कि उसका भी हश्र राजा भैया जैसा होगा. सारी गुंडई निकाल दी जाएगी. मायावती के इस बयान के जवाब में भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि यदि मायावती की नगर में मैं एक गुंडा हूं तो वह एक गुंडी है. बृजभूषण शरण सिंह ने शायराना अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि अगर मैं गुंडा हूं तो मायावती प्रदेश की गुंडी है.

भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि मायावती ने पूरे प्रदेश को सुनियोजित तरीके से लूटने का काम किया है. अब 23 मई के बाद मायावती जेल जरूर जाएंगी. वह जेल में उनसे मिलने जाएंगे. दो दिन पहले ही मायावती ने गोंडा के कटरा बाजार में जनसभा को संबोधित करते हुए मंच से भाजपा प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह को को माफिया, गुंडा और आतंकवादी बताया था. मायावती ने कहा था कि उन्हें गुंडों से निपटना अच्छी तरह से आता है. मंच से ही चेतावनी देते हुए कहा था कि आने वाले समय में उन्हे यह गुंडई मंहगी पड़ सकती है.

बता दें कि रामपुर में आज़म खान के बयान के बाद पूरे देश की महिलाओं में मची खलबली के बाद क्या मायावती पर इस टिप्पणी पर भी चुनाव आयोग संज्ञान लेगा या फिर सबी कुछ जैसा चल रहा है वैसा ही चलेगा. देखना अभी बाकी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top