Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गोरखपुर > गोरखपुर में 8 साल की बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार

गोरखपुर में 8 साल की बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार

 Special Coverage News |  29 Oct 2019 3:16 PM GMT  |  गोरखपुर

गोरखपुर में 8 साल की बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार
x

गोरखपुर. गोरखपुर में मंगलवार को महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस के दावों की पोल खुली है. दरअसल मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने हैवनियत की हदें पार करते हुए रेप की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी पड़ोसी के खिलाफ रेप का मुकदमा भी दर्ज किया है. जबकि पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए पुलिस ने भेजा है.

मामला शहर के शाहपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है. जहां 8 साल की एक मासूम बच्ची को उसके ही पड़ोस के युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला है. वहीं घटना के बाद पीड़ित बच्ची ने अपने परिजनों को पड़ोसी युवक की हैवनियत को बयां किया. जिस पर परिजनों ने शाहपुर थाने पहुंचकर पड़ोसी की करतूत को बताया है. जिस पर शाहपुर थानेदार अरूण पंवार ने फौरन आरोपी युवक को गिरफ्तार कराया है.

साथ ही आरोपी युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा भी पंजीकृत किया गया है. इस मामले में सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने बताया है कि अभिषेक प्रजापति द्वारा अपने ही पड़ोस की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए शिकायत मिलने के फौरन बाद ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है.

इसके साथ ही सीओ प्रवीण सिंह ने बताया है कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. बहराहल सीएम सिटी गोरखपुर में बच्चियों के साथ इस तरह की हैवनियत की खबर ने लोगों को झकझोर दिया है. खासकर अपनी मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा इस तरह की वारदात के बाद से पीड़ित परिजन सदमे में हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it