Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हरदोई > हरदोई में दलित युवक को जिंदा जलाने के मामले में प्रेमिका समेत 3 गिरफ्तार

हरदोई में दलित युवक को जिंदा जलाने के मामले में प्रेमिका समेत 3 गिरफ्तार

. सामान्य बिरादरी की लड़की से दलित युवक के प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के घर वालों ने युवक को घर के अंदर ही जला दिया था.

 Special Coverage News |  17 Sep 2019 4:37 PM GMT  |  हरदोई

हरदोई में दलित युवक को जिंदा जलाने के मामले में प्रेमिका समेत 3 गिरफ्तार
x

दलित युवक की हत्या के आरोप में प्रेमिका समेत 3 गिरफ्तार

5 लोगों के खिलाफ पीड़ित पक्ष ने दर्ज कराई थी नामजद फिर

लखनऊ ले जाते वक्त युवक की हो गई थी मौत

सदमे से मां की भी घटना वाले दिन हुई थी मौत


उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दलित युवक की हत्या के मामले में युवक की प्रेमिका समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मृतक युवक की प्रेमिका और उसके बुआ और फूफा को गिरफ्तार कर लिया है. सामान्य बिरादरी की लड़की से दलित युवक के प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के घर वालों ने युवक को घर के अंदर ही जला दिया था. युवक की लखनऊ में उपचार के लिए ले जाते समय अगले दिन मौत हो गई थी.

घटना वाले दिन दलित युवक की मां की भी मौत सदमे से हुई थी. पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिवार वालों की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ जघन्य तरीके से हत्या करने का मामला दर्ज करके तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. युवक की हत्या में प्रेमिका, उसके फूफा और बुआ को भी नामजद किया गया था. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल इस मामले में लड़के की मौत की वजह की कई एंगल से जांच कर रही है.

हरदोई के पुलिस उपाधीक्षक विजय सिंह राणा ने कहा कि यह मामला भदैचा इलाके का है. इसी गांव का रहने वाला अभिषेक उर्फ मोनू दलित बिरादरी से था. युवक का प्रेम संबंध गांव की ही एक लड़की के साथ चल रहा था. लड़की ने उसे रात में मिलने के लिए बुलाया था. जब युवक घर पहुंचा तभी उसके साथ हादसा हुआ.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it