Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हरदोई > कुलदीप सेंगर के समर्थन में आये BJP के ये विधायक, बोले- कठिनाइयों के दौर से गुजर रहे हैं भाई कुलदीप

कुलदीप सेंगर के समर्थन में आये BJP के ये विधायक, बोले- 'कठिनाइयों के दौर से गुजर रहे हैं भाई कुलदीप'

विधायक आशीष सिंह बोले, कठिनाइयों के दौर से गुजर रहे हैं विधायक कुलदीप सेंगर

 Special Coverage News |  3 Aug 2019 12:15 PM GMT  |  दिल्ली

कुलदीप सेंगर के समर्थन में आये BJP के ये विधायक, बोले-

उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भले ही भाजपा बर्खास्त कर दिया गया है, लेकिन भाजपा के एक विधायक उनके समर्थन में खड़े नजर आए. भरी मंच से हरदोई से बीजेपी के विधायक आशीष सिंह आशु ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में कहा कि उनके भाई कुलदीप सिंह सेंगर मुश्किल वक़्त से गुज़र रहे हैं. उनकी शुभकामनाएं कुलदीप सेंगर के साथ हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वो इस मुश्किल वक़्त से पार पा लेंगे.

आपको बतादें कि उन्नाव रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को BJP ने कुछ दिन पहले ही पार्टी से निकाल दिया था. यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने इस खबर की पुष्टि की थी. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा था कि केंद्रीय नेतृत्व ने विधायक कुलदीप सेंगर को पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

आप भी देखिए कुलदीप सेंगर के समर्थन में क्या बोले विधायक



बता दें कि बीते रविवार को बलात्कार पीड़िता की कार में ट्रक ने टक्कर मार दी थी. टक्कर में रेप पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी. वहीं, पीड़िता लखनऊ के अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही है. सीबीआई ने पीड़िता के सड़क दुर्घटना मामले में कुलदीप सिंह सेंगर और 9 अन्य के खिलाफ हत्या के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है.

ये कार्यक्रम नगर पंचायत गंजमुरादाबाद के नव निर्वाचित चेयरमैन रामनरेश कुशवाहा का शुक्रवार को शपथ ग्रहण समारोह था। इसमें सफीपुर विधायक बंबालाल दिवाकर, मल्लावां विधायक आशीष सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार के अलावा कई भाजपा नेता व पदाधिकारी मौजूद थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top