Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हरदोई > बीजेपी के दलित विधायक का अंजना ओम कश्यप से सीधा सवाल, क्या जबाब दे पाओगी?

बीजेपी के दलित विधायक का अंजना ओम कश्यप से सीधा सवाल, क्या जबाब दे पाओगी?

 Special Coverage News |  13 July 2019 10:21 AM GMT  |  बरेली

बीजेपी के दलित विधायक का अंजना ओम कश्यप से सीधा सवाल, क्या जबाब दे पाओगी?

हरदोई: यूपी के बरेली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी के मामले में हरदोई से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश विधायक के समर्थन में आये है. उन्होंने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर बरेली प्रकरण को लेकर पोस्ट लिखी है. इस पोस्ट में उन्होंने साक्षी का समर्थन करने वाले लोगों पर टिप्पणी करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

श्याम प्रकाश ने लिखा कि अंजना ओम कश्यप जी आप से एक प्रश्न ? आप द्वारा अपने चैनल पर बैठकर लोगो को अपमानित करना , माननीय विधायक और एक बाप की इज्जत की धज्जियां उड़ाना, उनको मानसिक प्रताड़ित करना , प्रोटोकॉल में प्रदेश के प्रमुख सचिव के बराबर एक विधायक को असम्मान जनक तरीके से संबोधित करना , कितना उचित है? जाति , धर्मनिरपेक्षता,सामाजिक एकता और महिलाओं के अधिकारों पर लंबी बहस करने वाली कश्यप जी क्या भविष्य में मुझ दलित (पासी) के लड़के से अपनी बेटी के रिश्ते का प्रस्ताव रखकर , समाज मे एक उदाहरण ,और अपनी कथनी और करनी को सच साबित करने का साहस कर सकती है ? आप और हम अपने जॉब के साथ एक सामाजिक प्राणी है ,इसका भी ध्यान रखना चाहिये.

श्याम प्रकाश ने लिखा कि जो लोग विधायक की बेटी द्वारा दलित से शादी के विषय पर मीडिया, टीवी डिबेट में विधायक की गलती बता रहे हैं. उनकी बेटी या बहन जिस दिन किसी दलित के साथ के भाग कर शादी करेगी, उस दिन उनको बाप के दर्द और समाज में बेइज्जती का एहसास हो जाएगा. यूपी के गोपामऊ से विधायक श्याम प्रकाश ने कहा कि इस अधेड़ व्यक्ति ने पूरे दलित समाज तथा दोस्ती और विश्वास को कलंकित करने का काम किया है. पूरे दलित समाज को इसका विरोध और बहिष्कार करना चाहिए.

बता दें कि जिस तरह एंकर अंजना ओम कश्यप ने एक लाचार माँ बाप का मजाक उड़ाया है वो वास्तव में समाज ने शर्मनाक माना है. इसको लेकर सोशल मिडिया पर बड़ा ही शर्मिंदगी से देखा जा रहा है. लोग अब विधायक के समर्थन में आते नजर आ रहे है. क्योंकि वो विधायक से पहले उस लडकी के बाप है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top