हरदोई

हरदोई में जिंदा जलाये गये युवक की मौत, खबर सुनकर माँ ने पहले तोड़ दिया था दम

Special Coverage News
15 Sep 2019 12:01 PM GMT
हरदोई में जिंदा जलाये गये युवक की मौत, खबर सुनकर माँ ने पहले तोड़ दिया था दम
x

हरदोई की शहर कोतवाली क्षेत्र के भदैचा गांव में अभिषेक उर्फ मोनू नामक युवक पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाए जाने के मामले में युवक की इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी है। लखनऊ बॉर्डर पर पहुंचते ही जब परिजनों ने देखा तो सीएचसी संडीला लाये जहां पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर इरशाद अली ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुबह घटना की जानकारी मिलते ही युवक की बीमार माता की भी मौत हो चुकी है। हालांकि इस मामले में युवक के चाचा की तहरीर पर कई के विरुद्ध लूट आदि की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और सभी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं एसपी, एएसपी समेत सीओ आदि ने मौके का निरीक्षण किया था।

हरदोई की कोतवाली शहर क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। जिसमें प्रेमिका से मिलने गए युवक को पुरानी रंजिश के चलते पिटाई की गई उसके बाद पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। जानकारी पाकर पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे लखनऊ रिफर कर दिया गया।वहीं इस घटना की सूचना पाकर पहले से बीमार मां को सदमा पड़ गया,और उसकी मौत हो गई। इस मामले की पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी है।

कोतवाली शहर के भदैचा निवासी अभिषेक उर्फ मोनू की मां रामबेटी की 14 सितंबर की रात अचानक हालत बिगड़ गई। जिस पर मोनू के पिता मिथिलेश राम बेटी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।यहां से जब महिला को लखनऊ रिफर किया गया तो मोनू पैसे लेने गया था। बताया जाता है कि वह 25 हजार रुपये लेकर आ रहा था इसी बीच उसे कुछ लोगों ने पेट्रोल डालकर जला दिया और रुपये निकाल लिए। इस वारदात की सूचना पाकर एसपी आलोक प्रियदर्शी एएसपी पूर्वी ज्ञानजंय सिंह हरियावां सीओ शैलेंद्र सिंह राठौर शहर कोतवाल शैलेंद्र श्रीवास्तव मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की।

वही एसपी के मुताबिक युवक को संदिग्ध हालत में आग से झुलसे हुए पाया गया है। बताया जा रहा है युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चलता है। जिसके खातिर वह प्रेमिका से मिलने गया था। हालांकि इन सब पूरे मामलों को लेकर जांच की जा रही है। फिलहाल आग से झुलसे युवक की हालत नाजुक है और उसे लखनऊ रिफर कर दिया गया है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story