Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हरदोई > हरदोई : हर्ष फायरिंग से बच्चे के सर में लगी गोली हालत नाजुक

हरदोई : हर्ष फायरिंग से बच्चे के सर में लगी गोली हालत नाजुक

 Special Coverage News |  9 Dec 2019 5:06 PM GMT  |  हरदोई

हरदोई : हर्ष फायरिंग से बच्चे के सर में लगी गोली हालत नाजुक
x

बिलग्राम / हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गनीपुर में मंगनी में हो रही हर्ष फायरिंग से एक बच्चे के सर में गोली लगी. घायल बच्चा लखनऊ रेफर किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत रहुला के मजरा गनीपुर निवासी ओमप्रकाश पुत्र गयालाल की बेटी की पडोस के ही गाव छिबरामऊ से मंगनी आई थी. जिसमें ओमप्रकाश के घर में ही खुशियां मनाई जा रही थी. परिवार के सारे सदस्य इस खुशी में शामिल थे परिवार के ही सदस्य रामगुड्डू का एक 13 साल का पुत्र विजय घर के आंगन में मनाई जा रही खुशियों को छत से अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर रहा था कि अचानक हर्ष फायरिंग शुरू हो गई.

जिसकी एक गोली विजय के सर में जा लगी और गोली लगते ही वो नीचे आ गिरा ये देखते ही देखते घर में खुशियों की जगह मातम फैल गया. फौरन एम्बुलेंस को बुला कर विजय को बिलग्राम के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से फौरन ही विजय को हरदोई के लिए रेफर कर दिया गया।बाद में प्राप्त हुई सूचना से पता चला है कि हरदोई से भी विजय को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it