Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हरदोई > दोहरे मर्डर से दहला हरदोई, हरपालपुर और टडियावा थाना क्षेत्र में व्यवसायी की हत्या

दोहरे मर्डर से दहला हरदोई, हरपालपुर और टडियावा थाना क्षेत्र में व्यवसायी की हत्या

 Special Coverage News |  8 Aug 2019 6:08 AM GMT

दोहरे मर्डर से दहला हरदोई, हरपालपुर और टडियावा थाना क्षेत्र में व्यवसायी की हत्या
x

हरदोई: पहली हत्या टडियावा थाना क्षेत्र में व्यवसायी शिव नारायण की गोदाम पर अज्ञात हमलावरों द्वारा धारदार हथियारों से बेरहमी से हत्या की गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. दूसरी हत्या हरपालपुर बाजार में विकास मिश्रा की दिनदहाड़े निर्मम हत्या की गई. क्षेत्रवासियों और महिलाओं ने जाम लगाया वहीं 2 महिलाएं और 1 पुरूष को लोगो ने मौके पर दबोच लिया. घटना के लगभग 2 घंटे बाद पुलिस पहुंची.उससे इलाके के लोंगों में गुस्सा नजर आ रही है.

हरदोई में जमीनी विवाद को लेकर व्यापारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. भरे बाजार दिनदहाड़े हत्या से कस्बे में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया और हत्या से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. क्योंकि थाने से 200 मीटर की दूरी पर इस तरह की घटना को सरेआम अंजाम दिया गया. बाद में गुस्साए परिजनों ने शव को रोड पर रख रास्ता किया जाम.

यह मामला उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के थाना हरपालपुर के कस्बे का है. जिले में दो लोगों की पीट पीटकर हत्या से सनसनी मच गई. हरपालपुर में जमीनी विवाद में व्यापारी की पीट पीट कर हत्या से कस्बे में भारी हंगामा होने लगा. हत्या होने के 2 घण्टे तक पुलिस नहीं पहुंची तो शव रोड पर रख रोड जाम कर दिया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it