Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हरदोई > कलयुगी पुत्र ने पिता को बांके से काट डाला, मौके पर मौत

कलयुगी पुत्र ने पिता को बांके से काट डाला, मौके पर मौत

 Special Coverage News |  21 Nov 2018 1:15 PM GMT  |  हरदोई

कलयुगी पुत्र ने पिता को बांके से काट डाला, मौके पर मौत
x

हरदोई जिला में अपराध चरम सीमा पर है। ताजा मामला के संडीला कोतवाली क्षेत्र का है। यहां एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता की बांके से काट कर बेरहमी से निर्मम हत्या कर दी। मामूली विवाद के बाद हत्या करके आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया।


घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। हत्या की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के दूसरे बेटे ने अपने भाई के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।जानकारी के मुताबिक, घटना संडीला कोतवाली क्षेत्र की है। यहां रामचंद्र पुत्र छोटेलाल गांव के ही शिव कुमार का खेत बटाई पर लिए है। बुधवार सुबह रामचंद्र व उसका पुत्र बिजनेश ज्वार की फसल काट रहे थे।


बताया जाता है कि इसी समय किसी बात को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हुआ। जिसके बाद बिजनेश ने बाके से रामचंद्र के गले पर वार कर दिया जिससे रामचंद्र की मौत हो गई और वह फरार हो गया। पुत्र द्वारा पिता की दिन दहाड़े बांके से गला रेतकर हत्या की घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कम्प मच गया। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।


सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाल जगदीश यादव ने शव का पंचनामा करके पोस्टमॉर्टम को भेज दिया। पुलिस ने मृतक के पुत्र रमेश कुमार की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध हत्या करने की एफआईआर दर्ज करके आरोपी पुत्र की तलाश कर रही है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया की आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it