हरदोई

चार्ज लेने के बाद पहली बार कार्यालय पहुंचे एसपी अमित कुमार, हुआ जोरदार स्वागत

Special Coverage News
5 Dec 2019 9:51 AM GMT
चार्ज लेने के बाद पहली बार कार्यालय पहुंचे एसपी अमित कुमार, हुआ जोरदार स्वागत
x
उन्होंने कहा है कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नही जाएगा और अपराधियों में खौफ व आम नागरिकों में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा करना उनका पहला उद्देश्य होगा।

हरदोई 05 दिसम्बर। शासन द्धारा एसपी हरदोई आलोक प्रियदर्शी का स्थानांतरण होने के बाद नवनियुक्त एसपी अमित कुमार गुरुवार को पहली बार अपने कार्यालय पहुंचे जहां पर उनके मातहतों के साथ जिले व नगर के गणमान्य नागरिकों ने उनका गर्मजोशी से जोरदार स्वागत किया।

बतातें चलें कि स्थानांतरित होने से पूर्व एसपी हरदोई रहे आलोक प्रियदर्शी का स्थानांतरण अम्बेडकर नगर हो गया था जिनके स्थान पर वाराणसी के एसटीएफ एसपी रहे अमित कुमार को हरदोई पुलिसिंग की कमान सौंपी गई थी।

हरदोई पुलिसिंग की कमान मिलने के बाद नवनियुक्त एसपी अमित कुमार ने बुधवार को हरदोई पहुँचते ही सबसे पहले चार्ज ग्रहण किया और उसके बाद सुबह होते ही एसपी अमित कुमार सीधे अपने कार्यालय पहुंचे। नवनियुक्त एसपी अमित कुमार कार्यालय में ही अपने मातहत अधिकारियों, कर्मचारियों व नगर के गणमान्य नागरिकों के साथ पत्रकारों से मिल रहे हैं।

बोले एसपी अमित कुमार

एसपी अमित कुमार ने महिला सुरक्षा के लिए कठोर कदम उठाने के साथ ही कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए हर सम्भव प्रयास करने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नही जाएगा और अपराधियों में खौफ व आम नागरिकों में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा करना उनका पहला उद्देश्य होगा।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story