Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हरदोई > हरदोई में युवती की पेड़ पर लटकी मिली लाश, मचा हडकंप

हरदोई में युवती की पेड़ पर लटकी मिली लाश, मचा हडकंप

 Special Coverage News |  26 Sep 2019 7:23 AM GMT  |  हरदोई

हरदोई में युवती की पेड़ पर लटकी मिली लाश, मचा हडकंप
x

हरदोई। फांसी के फंदे पर युवती का शव लटकता मिला. लोनार कोतवाली क्षेत्र के महरेपुर गांव के बाहर पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश. युवती की हुई पहचान परिजन व पुलिस मौके पर मौजूद है।

लोनार थाना क्षेत्र के महरेपुर गांव निवासी कमरुद्दीन की पुत्री रुबीना गुरुवार की सुबह अपने घर से शौच के लिए खेतों में गयी थी।काफी देर तक जब वह वापस नही आई। तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू कर दी थी। परिजनों को गांव के बाहर ग्राम प्रधान रामेंद्र प्रताप सिंह के खेत मे खड़े नीम के पेंड़ में किशोरी का शव दुपट्टे से फाँसी के फंदे पर झूलता मिला।

संदिग्ध हालत में किशोरी के शव फांसी के फंदे पर झूलता देखकर परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस चौकी पर दी। चौकी इंचार्ज राहुल सिंह सिसोदिया ने घटनास्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

चौकी इंचार्ज राहुल सिंह सिसोदिया ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it