Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > हरदोई > चाचा-भतीजी की उठी एक साथ अर्थी तो सबकी आंखें हो गईं नम

चाचा-भतीजी की उठी एक साथ अर्थी तो सबकी आंखें हो गईं नम

 Special Coverage News |  31 Aug 2019 3:11 AM GMT  |  हरदोई

चाचा-भतीजी की उठी एक साथ अर्थी तो सबकी आंखें हो गईं नम
x

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां करंट लगने से चाच- भतीजी की मौत हो गई है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला हरदोई जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र का है

जानकारी के मुताबिक, मामला हरदोई जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि ग्राम बहर के मजरा पेड़ा में मवेशियों को हांकते समय मोटर के लिए डाली गई लाइन के टूटे तार की चपेट में आकर चाचा-भतीजी की मौत हो गई. इसी दौरान बचाने पहुंचे मृतक के भतीजे को भी करंट लग गया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. झुलसे युवक को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

इसी दौरान वह एक खेत में मवेशियों से फसल बचाने के लिए लगाए गए तारों में उलझ गया

देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पेड़ा निवासी रमेश (38)पुत्र नेता देर रात को अपने खेत में घुसे मवेशियों को हांक रहा था. इसी दौरान वह एक खेत में मवेशियों से फसल बचाने के लिए लगाए गए तारों में उलझ गया. इन तारों पर मोटर चलाने के लिए लगाई गई लाइन का तार टूटाकर गिरा हुआ था. इसकी चपेट में आकर रमेश की मौत हो गई. रमेश को तड़पता देख पास ही जा रही उसकी भतीजी पूजा (19) पत्नी पंकज निवासी तोलेपुरवा थाना टडियावां बचाने पहुंची,लेकिन वह भी चपेट में आ गई और करंट लगने से उसकी भी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए

दोनों को मृत देख पूजा का भाई राजवीर (18) बचाने के लिए दौड़ा तो उसे भी करंट लग गया. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए. राजवीर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it