Home > पत्नी के साथ इजरायली PM नेतन्याहू ने ताज का किया दीदार, CM योगी भी रहे मौजूद

पत्नी के साथ इजरायली PM नेतन्याहू ने ताज का किया दीदार, CM योगी भी रहे मौजूद

भारत यात्रा पर आए इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू मंगलवार को अपनी पत्नी सारा के साथ 'ताजमहल' का दीदार करने पहुंचे है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे...

 Vikas Kumar |  2018-01-16 06:50:07.0  |  आगरा

पत्नी के साथ इजरायली PM नेतन्याहू ने ताज का किया दीदार, CM योगी भी रहे मौजूद

आगरा : भारत यात्रा पर आए इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू मंगलवार को अपनी पत्नी सारा के साथ 'ताजमहल' का दीदार करने पहुंचे है। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। नेतन्याहू के ताजमहल दौरे के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

सुरक्षा के मद्देनजर ताजमहल को किले में तब्दील कर दिया गया है। इस दौरान ताजमहल में आम पर्यटकों को एंट्री नहीं मिलेगी। नेतन्याहू के जाने के बाद ताजमहल आम पर्यटकों के लिए खोला जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सोमवार शाम से ही आगरा में है। ताज दीदार करने के बाद पीएम नेतन्याहू का सीएम योगी के साथ लंच का भी कार्यक्रम है। इसके बाद दोपहर 3 बजे पीएम नेतन्याहू दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

बता दें इज़राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू 6 दिनों के भारत दौरे पर हैं। मंगलवार को प्रेम की बेमिसाल इमारत और दुनिया के 7 अजूबों में शामिल 'ताज महल' के दीदार के लिए नेतन्याहू पत्नी के साथ आगरा पहुंचे हैं।

एसएसपी अमित पाठक ने ताजगंज, शिल्पग्राम से लेकर दशहरा घाट, पूर्वी गेट, दक्षिणी गेट की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और ताजगंज में ताज से सटी इमारतों की छतों पर फोर्स तैनात करने के निर्देश दिए थे।

Tags:    
Share it
Top