Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > अस्पताल व मंदिर के पास अवैध रूप से बिक रही है शराब,अधिकारी मौन

अस्पताल व मंदिर के पास अवैध रूप से बिक रही है शराब,अधिकारी मौन

 Special Coverage News |  17 Aug 2018 11:55 AM GMT

अस्पताल व मंदिर के पास अवैध रूप से बिक रही है शराब,अधिकारी मौन

नईगंज/जौनपुर। इन दिनों नगर सहित आसपास के क्षेत्रों में अवैध शराब की बिक्री जोर पकड़ती जा रही है। जहां एक ओर शहर में जगह जगह अवैध रूप से शराब आसानी से उपलब्ध होने से शहर में जगह जगह शराबी देखे जा सकते हैं जो सभ्य नागरिकों को परेशानी का कारण भी बन रहे हैं। वहीं इन शराबियों से महिलाएं सबसे ज्यादा प्रभावित होती हैं जो शराब के नशे में अश्लील हरकतें करते आसानी से देखे जा सकते हैं। इन शराबियों पर पुलिस का भी कोई अंकुश नहीं रहता जिससे इनकी हरकतें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। वहीं आबकारी विभाग भी अवैध रूप से बिक रही शराब पर कोई अंकुश नहीं लगा पा रही है।

नगर में अवैध रूप से खुलेआम शराब की बिक्री की जाती है। उमरपुर नईगंज मोहल्ले में LIC ऑफिस मेन ब्रांच के पास हॉलैंड मॉडल शाप शराब की दुकान खुलने वाली है। मगर उसके पहले से ही पीछे से शराब बिकने लगी है।

बिना अनुमति के ही बन गये आहता

नगर के अंदर संचालित होने वाली शराब दुकानों में अवैध रूप से बिना अनुमति के अड्डा बन रहा हैं जिससे शराब के शौकीन लोग शराब वहीं पीते और वहीं आपस में झगड़ते हैं। जिससे नगर का वातावरण भी खराब हो रहा है। नगर के नईगंज स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर आहाते अवैध रूप से संचालित हो रहा हैं।

मंदिर और अस्पताल के पास खुल रही शराब की दुकान

नगर के नईगंज में दुर्गा मंदिर व शिवमन्दिर के पास ही शराब दुकान खुल रही है। जो प्रतिदिन सूरज की पहली किरण के साथ ही खुल जायेगी और मंदिर पर आने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इसके पहले यहा शराब की दुकान खुली थी आए दिन मारपीट होता था। शराबी मंदिर की सीढिय़ों पर ही शराब की बोतलें खोलकर बैठ जाते थे। जहां सुबह सुबह भक्त भगवान के दर्शन करने आते तो उन्हें इन शराबियों से दो चार होना पड़ता रहा है। शराब की दुकान के पास से भी जहां स्कूली बच्चों को निकलना पड़ता है तो शराबियों की अश्लील हरकतों से इन स्कूली छात्राओं और बच्चों को दो चार होना पड़ता था। इस बार फ़िर खुल रही है। इसके बगल एक अस्पताल भी है जिसका भी कोई ख्याल नही है। यहा ना खुलने के लिए नागरिकों द्वारा भी अनेक बार लिखित एवं मौखिक रूप से पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों व मुख्यमंत्री तक इस ओर ध्यान आकर्षित किया जा रहा है। शिकायत संख्या 40019418048517 है। लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है। नईगंज में हॉलैंड माडल शाप खुलता है। तो जिससे किसी भी दिन कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है। यह जानकारी नगर के सभासद द्वारा दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top