जौनपुर

महंगी पड़ सकती है भाजपा प्रत्याशी को अपना दल एस विधायक डॉ. लीना तिवारी की नाराजगी

Special Coverage News
29 April 2019 6:15 AM GMT
महंगी पड़ सकती है भाजपा प्रत्याशी को अपना दल एस विधायक डॉ. लीना तिवारी की नाराजगी
x
सूत्रों से जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज सहयोगी दल के विधायक को विशेष तवज्जो नहीं दे रहे है। जिसकी चर्चा हो रही की क्या बीपी सरोज को स्थानीय विधायक की जरूरत नहीं?

जौनपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मड़ियाहूं के रामलीला मैदान में 29 अप्रैल को मछलीशहर लोकसभा सीट (सुरक्षित) के भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।। सहयोगी दल अपना दल की विधायक डॉ. लीना तिवारी ने कार्यक्रम की सफलता के लिए बूथ अध्यक्षों से मीटिंग कर पूरी तरह से कमर कस ली है। बैठक कर कार्यक्रम की सफलता के लिए रणनीति बनाई कहा कि यदि कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की अव्यवस्था फैलती है तो इसकी जिम्मेदारी स्वयं बूथ अध्यक्षों की होगी।

चुनावी सभा में अधिक से अधिक लोगों के पहुंचकर उनके विचारों को सुनने की अपील की है। सूत्रों से जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज सहयोगी दल के विधायक को विशेष तवज्जो नहीं दे रहे है। जिसकी चर्चा हो रही की क्या बीपी सरोज को स्थानीय विधायक की जरूरत नहीं? क्या इसी तरह जीत हासिल करेंगें? भाजपा के नाम पर वोट देंगे लोग ? स्थानीय नेताओ का कोई महत्व नहीं ?

आखिर क्यों खफा हैं डॉ. लीना तिवारी:

अपना दल एस विधायक लीना तिवारी को दल बदल कर आएं बीजेपी प्रत्याशी बीपी सरोज विधायक लीना तिवारी को सिर्फ मड़ियाहूं तक सीमित कर देना चाहते है. लीना तिवारी को बीपी सरोज जरा सी भी तवज्जो देना नहीं समझ रहे है. अभी तक कार्यक्रमों में नहीं बुलाया जाता है.

बड़े कार्यक्रमों को सिर्फ बीजेपी तक सीमित कर देती है, जबकि एनडीए के दूसरे घटकों को कोई तवज्जो नहीं देती. ऊपरी तौर पर देखें तो लगता है कि तमाम सहयोगी कमजोर होती बीजेपी से मोल भाव करने में जुटे हैं, लेकिन अपना दल कई और वजहों से विधायक लीना तिवारी बीजेपी प्रत्याशी बीपी सरोज से नाराज है. इनकी नाराजगी जिला अध्यक्ष से भी दिखती है. अपना दल एस विधायक इसलिए भी नाराज है क्योंकि दल बदल कर आएं भाजपा प्रत्याशी उनकी उपेक्षा करने से बाज नहीं आ रहे है. पार्टी नेता का कहना है कि कार्यक्रमो मे नहीं बुलाया जाता है. अपना दल के कार्यकर्ताओं को तवज्जो नहीं मिल रही है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story