Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > भाजपा नफ़रत की राजनीति कर रही है :आजम खान

भाजपा नफ़रत की राजनीति कर रही है :आजम खान

दिल्ली के तर्ज़ पर बिहार के लोग भी बीजेपी के मंसूबे को ध्वस्त करेंगे.

 Shiv Kumar Mishra |  22 Feb 2020 3:31 AM GMT  |  जौनपुर

भाजपा नफ़रत की राजनीति कर रही है :आजम खान

खेतासराय(जौनपुर): समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष आज़म खान ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी सिर्फ़ जाति धर्म और नफ़रत की राजनीति कर रही है।सूबे में विकास ठप पड़ा है, इस बार के बजट में प्रदेश के लोगो को गुमराह किया गया है, लोगों का मुलभूति समस्या से पीछा छूट नही रहा है।

आज़म खान शुक्रवार को लखनऊ से जौनपुर जाते समय थोड़ी देर के लिए मनेछा में रुके थे, वे यहाँ पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि योगी सरकार को विकास से कोई लेना देना नही है,सिर्फ़ धुर्वीकरण में लगे हुए है।एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी को लेकर समाजवादी पार्टी शुरू से ही इस काले कानून का विरोध कर रही है। ये देश सभी का है लेकिन बीजेपी के लोग सिर्फ़ नफ़रत फैला रहे है।

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि तानाशाह का अन्त निश्चित है। पहले दिल्ली के लोगों ने बीजेपी मनसूबे को ध्वस्त किया है,अब बिहार की बारी है।ये पूछे जाने पर आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र में महिलाओं पर पुलिसिया कार्रवाई के बाबत उन्होंने सीधे जवाब न देकर कहा कि हमारी पार्टी हमेशा शोषितो के साथ है।

खान ने ये भी कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत प्रधामनंत्री जी मोदी जी कर रहे है लेकिन विदेश नीति पूरी तरह फेल है। इस मौके पर प्रमुख रूप से असलम खान,अशोक यादव,सिराज खा, फैजान अल फ़राज, गोरे यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it