Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > ललई यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपशब्द लिखने वालें भाजपा नेता लिए अधिवक्ताओं में रोष केस दर्ज कराने की माँग

ललई यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपशब्द लिखने वालें भाजपा नेता लिए अधिवक्ताओं में रोष केस दर्ज कराने की माँग

 Special Coverage News |  2018-09-12 12:29:38.0  |  जौनपुर

ललई यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपशब्द लिखने वालें भाजपा नेता लिए  अधिवक्ताओं में रोष केस दर्ज कराने की माँग

जौनपुर। पूर्व मंत्री,शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा नेता अभद्र भाषा का व्यवहार करने के साथ साथ सपा कार्यकर्ताओ के मनोबल को तोड़ने के प्रयास मे लगे है।

अधिवक्ता राजीव तिवारी के नेतृत्व में भाजपा नेता दयाशंकर सिहं के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित अशोभनीय बातें लिखने के आरोप में अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक से मिलने गया। लेकिन पुलिस अधीक्षक सीएम के कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण नही मिल पाए। उन्होनें कहा जनप्रतिनिधि पर ऐसी भाषा अशोभनीय है। जो जनता से चार चार पर चुना गया उसके लिए ऐसी ओछी मानसिकता कतई बर्दाश्त नही किया जायेगा।

अधिवक्ता धर्मेद्र मिश्र ने कहा लोकप्रियता ललई यादव ने अपनी साफ सुथरी छवि व जनता की सेवा करके हासिल की है वो जल्दी से हर एक के हिस्से मे नही आती। ऐसे चंद लोकप्रियता हासिल करने के लिए भाजपा नेताओ को ऐसे बचकाने शब्दों का इस्तेमाल नही करनी चाहिऐ। हम इसकी निंदा करते है। पुलिस प्रशासन से कड़ी कार्यवाही करने की माँग करते है।

इस मौके पर अधिवक्ता राजीव तिवारी,अधिवक्ता

विवेक मिश्रा,अधिवक्ता अरुण यादव,अधिवक्ता सुशील सिंह,अधिवक्ता प्रमोद कस्यप,अधिवक्ता सुरेंद्र प्रजापति,अधिवक्ता कयूम अंसारी आदि लोग मौजदू रहे।

Tags:    
Share it
Top