जौनपुर

गठबंधन की सरकार बनते ही होगा विकास : श्याम सिंह यादव

Special Coverage News
23 April 2019 8:45 AM GMT
गठबंधन की सरकार बनते ही होगा विकास : श्याम सिंह यादव
x

शाहगंज, जौनपुर। आज देश व प्रदेश में बेरोजगारी व गरीबी चर्म सीमा पर पहुंच चुकी है। पीएम मोदी कहते रहे कि दो करोड़ बेरोजगार युवाओं को नौकरी दी जायेगी। केन्द्र व प्रदेश में जनता से झूठे वायदे कर आई भाजपा सरकार ने सिर्फ-सिर्फ लुटने का काम किया है। यदि केन्द्र में सपा-बसपा रालोद गठबन्धन की सरकार बनी तो बेरोजगारों को नौकरी के साथ ही जौनपुर में विकास करने का काम किया जायेगा। यह बात सोमवार को सपा-बसपा गठबन्धन के जौनपुर सदर संसदीय क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी श्याम सिंह यादव ने रोडवेज स्थित होटल अवध प्लाजा पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही। इसके पहले तहसील बार मे अधिवक्ताओं से जनसंपर्क कर समर्थन मांगा।


वही सपा नेता संजय यादव एडवोकेट ने भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि जनता को लुभाने वाले झूठे वायदे कर सत्ता में सरकारें आई है। आज देश में बेरोजगारी, गरीबी तो निरन्तर बढ़ ही रही है। साथ ही महिलाओं की इज्जत आबरू लूट रही है। 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अपने धोषणा पत्र में बताया कि सत्ता में आते ही किसानों की आय दुगुनी की जायेगी। लेकिन देश में पहली ऐसी सरकार आई जिसने किसानों की सब्सिडी हटा दी और डीएपी की बोरी 500 से 1400 रूपये की हो गई।




उन्होनें कहा कि कालाधन वापस तो नही आया ब्लकि और बढ़ गया। उन्होंने कहा कि यदि केन्द्र में सपा-बसपा गठबन्धन की सरकार बनी तो बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए केन्द्र सरकार में जितने भी विभाग है, उनसे योजना बनाकर बेरोजगारी दूर करने का काम करेंगे। हमारी सरकार का प्रयास रहेगा की किसानों के पानी बेहतर व्यवस्था हो सके। इस दौरान वि.क्षे अध्यक्ष अखंड प्रताप याद, सैयद उरूज, मिथलेश यादव, बाजीगर वर्मा, काफिल, डॉ. लक्ष्मीकांत यादव, समेत सपा व बसपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story