Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > भाजपा नेता के घर हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

भाजपा नेता के घर हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

 Shiv Kumar Mishra |  14 Jan 2020 6:32 AM GMT  |  जौनपुर

भाजपा नेता के घर हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

जौनपुर । केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी पुलिस चौकी के बम्बावन गांव के बगेरवा पुरवा में भाजपा कार्यकर्ता के घर तेरहवीं में शामिल होने केराकत आए हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता के भाई लेखपाल की पुरानी रंजिश को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने एक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सोमवार को भाजपा कार्यकर्ता बगेरवा पुरवा निवासी राजेंद्र प्रजापति के पिता की तेरहवीं थी। जिसमें रिश्तेदार मित्रों के साथ आसपास गांवों के लोग भी इकट्ठा हुए थे। राजेंद्र से मित्रता होने के चलते में आजमगढ़ के हिंदू युवा वाहिनी के मंडल अध्यक्ष अशोक प्रजापति निवासी देवगांव आजमगढ़ अपने तीन अन्य भाइयों आये हुए थे। इसी कार्यक्रम में उनसे रंजिश रखने वाले श्लोक यादव गोपलापुर थाना देवगांव भी आए हुए थे। भोजन करने के बाद जब सभी लोग जाने लगे तो उसी दौरान श्लोक यादव ने पुरानी रंजिश से खुन्नस खाकर अशोक प्रजापति को लक्ष्य करके गोली चला दी। आगे होने की वजह से वह बच गए लेकिन उनके पीछे छोटे भाई 30 वर्षीय अनिल प्रजापति को गोली लग गई। गोली लगने से घायल अनिल जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। आवाज सुनकर तेरहवीं में शामिल होने आये ग्रामीणों में भगदड़ मच गई।

अानन-फानन में निजी वाहन से लोग अनिल को लेकर वाराणसी अस्पताल में पंहुच। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर कोतवाल बिंद कुमार और थानागद्दी चौकी प्रभारी श्रीप्रकाश राय भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए। शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अनिल प्रजापति पेशे से लेखपाल रहा। जो चेंवार आजमगढ़ में पोस्टेड था। भाई की तहरीर पर पुलिस ने श्लोक यादव निवासी गोपालपुर थाना देवगांव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it