Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > जौनपुर में डीएम ऑफिस के सामने पति, पत्नी ने अपने दूध मुहे बच्चे के साथ किया आत्मदाह का प्रयास

जौनपुर में डीएम ऑफिस के सामने पति, पत्नी ने अपने दूध मुहे बच्चे के साथ किया आत्मदाह का प्रयास

 Special Coverage News |  11 Oct 2019 7:31 AM GMT  |  जौनपुर

जौनपुर में डीएम ऑफिस के सामने पति, पत्नी ने अपने दूध मुहे बच्चे के साथ किया आत्मदाह का प्रयास

जौनपुर। जमीनी विवाद को लेकर पट्टीदारों द्वारा प्रताड़ित करने और पुलिस की उदासीनता से अजीज आकर दम्पत्ति ने अपने दूध मुहे बच्चे के साथ डीएम कार्यालय के सामने आत्मदाह का प्रयास किया मौके पर मौजूद डीएम के सुरक्षा कर्मियों ने तीनो को बचा लिया , यह नजारा देखकर पूरे कलेक्ट्रेट परिसर में हड़कम्प मच गया।

सिकरारा थाना क्षेत्र के डमरुआ (मचकायी) गांव भानु प्रताप सिंह, पत्नी सोनी और अपने दूधमुहे बच्चे आरव के साथ करीब साढ़े 10 बजे डीएम कार्यालय के सामने पहुंच गए , मिटिंग हाल में डीएम जन सुनवाई कर रहे थे इसी बीच पति, पत्नी अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर माचिस जलाने का प्रयास कर रहे थे , इसी बीच वहाँ पर तैनात सुरक्षा कर्मचारियों ने धर दबोचा , दम्पत्ति द्वारा आत्मदाह का प्रयास करने की खबर मिलते ही पूरे परिसर में हड़कम्प मच गया।

डीएम जन सुनवाई छोड़कर बाहर आकर तीनो को अपने साथ लेकर चेंबर में ले गए, पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि पट्टीदारों द्वारा गाँव मे मकान के निर्माण में बाधा व रास्ते को रोका जा रहा। जब की परिवार में बंटवारे के उपरांत भी पट्टीदारों द्वारा परेशान किया जा रहा है।

थाने पर भी सुनवाई नही हो रही व तीन माह पूर्व मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद भी करवाई नही हुई। जिससे क्षुब्ध होकर आज यहाँ आत्म दाह का प्रयास किया गया । घटनाक्रम जानने के बाद जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी सदर को मौके पर जाकर जांच करने का निर्देश दिया। पीड़ित परिवार को पुलिस अधीक्षक के पास भेजकर उचित करवाई का आश्वासन दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it