Archived

मुन्ना बजरंगी के गाँव में पसरा सन्नाटा, परिजन बोले शेर चला गया और ...?

मुन्ना बजरंगी के गाँव में पसरा सन्नाटा, परिजन बोले शेर चला गया और ...?
x

उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया मुन्ना बजरंगी की सोमवार को बागपत जेल में 10 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद उसके पैतृक जिला जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र के पूरेदयाल गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. मुन्ना के परिजन सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जांच की मांग कर रहे है.


बजरंगी की रिश्तेदार ने कहा कि मुन्ना हमारे गांव के शेर थे, जो आज चले गए. हम लोग उसकी मौत से काफी दुखी है. परिजनों ने योगी सरकार से मांग करते हुए कहा, बागपत जेल प्रशासन पर कड़ी कार्रवाई करे. वहीं इस हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे जो लोग है उनको पुलिस जल्द गिरफ्तार हो. उन्होंने कहा कि आज पूरा गांव मुन्ना की मौत के गम में आंसू बहा रहा है.

बता दें कि मुन्ना बजरंगी का असली नाम प्रेम प्रकाश सिंह है. उसका जन्म 1967 में उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के पूरेदयाल गांव में हुआ था. उसके पिता पारसनाथ सिंह उसे पढ़ा लिखाकर बड़ा आदमी बनाने का सपना संजोए थे. मगर प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी ने उनके अरमानों को कुचल दिया. उसने पांचवीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी. किशोर अवस्था तक आते-आते उसे कई ऐसे शौक लग गए जो उसे जुर्म की दुनिया में ले जाने के लिए काफी थे.

Next Story