जौनपुर

लालजी यादव के हत्यारे नहीं पकड़े गए तो सड़क पर उतरेंगे सपा कार्यकर्ता: राजबहादुर यादव

Special Coverage News
20 Jun 2019 3:04 PM GMT
लालजी यादव के हत्यारे नहीं पकड़े गए तो सड़क पर उतरेंगे सपा कार्यकर्ता: राजबहादुर यादव
x

जौनपुर। सपा नेता लालजी यादव हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं। इस वजह से अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है। मामले काे गैंगवार मानकर अपराधियाें काे जेल की सलाखाें के पीछे ले जाने के लिए वह हर स्तर से प्रयास कर रही है, मगर अभी तक पुलिस इसके लिए अंधेरे में तीर चला रही है। इससे सपाइयाें में आक्राेश देखा जा रहा है।सपा नेता लालजी यादव के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर गुरूवार को राज्यपाल के नाम सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया।

जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव ने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि लालजी यादव के हत्यारे शीघ्र नहीं पकड़े गए तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में सपा कार्यकर्ताओं की सुनियोजित तरीके से हत्या हो रही है

सरायख्वाजा क्षेत्र के उड़ली निवासी कमला यादव के नेतृत्व में सौंपे गये ज्ञापन के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव, जिला पंचायत सदस्य राजेश यादव, जितेन्द्र यादव, डा. अमित यादव, रमाशंकर यादव, पूनम मौर्य, भैया लाल सरोज, वीरेन्द्र चौहान, छोटू जायसवाल, ऋषि यादव प्रदेश अध्यक्ष यादव युवा संघ के अलावा तमाम जिला पंचायत सदस्य, सपा नेता आदि उपस्थित रहे।

अपने ही हाथाें अपनी पीठ थपथपा रही पुलिस

यह भी सच है कि बड़े मामलाें काे हल करने में नाकाम नजर आने वाली जाैनपुर पुलिस छिट-पुट मामलाें काे हल करने के बाद अपने ही हाथाें अपनी पीठ थपथपा रही है। उदाहरण के ताैर पर नामजद कुछ मामलों काे ही ले लीजिए। जिसमें पुलिस चंद आराेपियाें काे गिरफ्तार कर अपनी पीठ थपथपा रही है, लेकिन सच ताे यह है कि पुलिस आज भी अज्ञात मामलों का खुलासा करने में नाकाम है

पुलिसिंग पर उठ रहा सवाल

लोकसभा चुनाव के बाद जाैनपुर पुलिस असहाय दिख रही है, जिससे अपराधियाें का मनाेबल बढ़ गया है। वे बेखाैफ हाेकर लूट, हत्या, रेप जैसी घटनाआें काे अंजाम दे रहे हैं। माैजूदा समय में बढ़े अपराध के ग्राफ काे देखने के बाद लाेग पुलिसिंग पर सवाल खड़े करते नजर आ रहे हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story