जौनपुर

जुआरी ने पत्नी को लगाया दांव पर, हारने पर दोस्तों ने किया गैंगरेप, रोगटें खड़े कर देगी कहानी?

Special Coverage News
2 Aug 2019 7:20 AM GMT
जुआरी ने पत्नी को लगाया दांव पर, हारने पर दोस्तों ने किया गैंगरेप, रोगटें खड़े कर देगी कहानी?
x
इस मामले में जब पुल‍िस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़‍िता कोर्ट में गई. अब कोर्ट के आदेश से इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज हुई है.

जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जौनपुर ज‍िले में जफराबाद थाना क्षेत्र का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें शराबी पति ने जुए में रुपये खत्म होने पर अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया था. हारने पर उसके दोस्तों ने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में एसीजेएम पंचम की कोर्ट ने आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया. कोर्ट के आदेश पर जफराबाद थाने में एफआईआर दर्ज कर कॉपी कोर्ट में दाखिल की गई.

जफराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने कोर्ट में प्रार्थनापत्र देते हुए कहा था क‍ि उसकी शादी शाहगंज में हुई थी. उसका पति शराबी और जुआरी है. ससुराल में रहने के दौरान उसके मित्र अरुण व रिश्तेदार अनिल प्राय: घर पर आते थे और शराब व जुआ का दौर चलता रहता था.

एक दिन रुपये खत्म होने पर पति ने उसको ही दांव पर लगा दिया और हार गया. दांव हारने के बाद अरुण और अनिल ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. अपमान से आहत होकर वह अपने अपने मायके चली गई थी. पति ने वहां आकर क्षमा मांगते हुए कहा कि अब ऐसी गलती नहीं होगी.

क्षमा मांगने पर वह पत‍ि के साथ गाड़ी में बैठ कर ससुराल के लिए रवाना हुई. बीच में पति ने गाड़ी रोककर अरुण व अनिल को एक बार फिर बैठा लिया. दोनों ने जुए में हारी होने की वजह से फ‍िर से बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

महिला ने घटना कि शिकायत जब पुलिस से की तो उन्होंने केस दर्ज करने से मना कर दिया. इससे आहत हो कर महिला अपने मायके रहने चली गई. महिला की शिकायत पर जब पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया तो पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. तब जाकर मामले में कार्रवाई हुई. कोर्ट ने पहली नजर में मामले को गंभीर मानते हुए पुलिस को गैंगरेप का केस दर्ज करने का आदेश दिया. साथ ही पुलिस को फरमान जारी किया है कि एफआईआर दर्ज कर उसकी कॉपी कोर्ट में सौंप दें.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story