Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > विधायक डॉ. लीना तिवारी ने देवस्थल की जमीन कों पूर्व प्रधान द्वारा किये गये पट्टे कों कराया निरस्त

विधायक डॉ. लीना तिवारी ने देवस्थल की जमीन कों पूर्व प्रधान द्वारा किये गये पट्टे कों कराया निरस्त

 Special Coverage News |  5 Nov 2019 7:23 AM GMT  |  जौनपुर

विधायक डॉ. लीना तिवारी ने देवस्थल की जमीन कों पूर्व प्रधान द्वारा किये गये पट्टे कों कराया निरस्त

मड़ियाहूं, जौनपुर। रामपुर ब्लाक के सरायडीह स्थित जोगियापुर बीर बाबा देवस्थल को पूर्व प्रधान द्वारा पट्टा किए जाने की सूचना पर ग्रामीणों में आक्रोश रहा, इसको खारिज कराने के लिए ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक डॉ.लीना तिवारी के आवास पर गये।

विधायक डॉ. लीना तिवारी व एसडीएम कौशलेंद्र ने मौके पर पहुंचकर जांच की विधायक ने एसडीएम से अवगत कराते हुए पट्टा निरस्त करने की सिफारिश की ग्रामीणों का कहना है। कि इस मंदिर पर वर्षों से हम लोग पहले से पूजा करते चले आ रहे हैं गांव वाले उस स्थान को ग्राम देवता मानकर पूजन करते हैं। मामले को संज्ञान में लेकर विधायक व उपजिलाधिकारी ने मंगलवार को राजस्व टीम के साथ गांव पहुंचकर जांच-पड़ताल किया ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान धीरज सिंह के नेतृत्व में अपनी समस्याओं के बारे में बताया एसडीएम ने पट्टा निरस्त करने का आश्वासन दिया।

क्षेत्र के लोगों ने विधायक का आभार व्यक्त किया. क्षेत्रीय विधायक लीना तिवारी ने कहा एक छोटा सा प्रयास हमने भी किया शासन, प्रशासन, क्षेत्र के बड़े बुजुर्ग सभी को एकत्रित किया अमुक श्रीमान जी जिनके नाम से भूमि का पट्टा कर दिया गया था, उन्हें अन्यत्र संतोषजनक स्थान पर भूमि उपलब्ध करा कर संतुष्ट किया गया.और मंदिर के पुनर्निर्माण में जितना हो सके सामर्थ्यानुसार सम्भव सहयोग करने का संकल्प लिया गया। इस मौके पर इं.सात्विक तिवारी, नंदलाल मिश्रा, प्रीति राजभर, आदि उपस्थित रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it