Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > नोएडा: 24 घंटों में पुलिस ने पकड़े 25,000 के तीन शातिर इनामी बदमाश

नोएडा: 24 घंटों में पुलिस ने पकड़े 25,000 के तीन शातिर इनामी बदमाश

 Special Coverage News |  16 Dec 2019 1:04 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा: 24 घंटों में पुलिस ने पकड़े 25,000 के तीन शातिर इनामी बदमाश

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। अपराध पर लगातार अंकुश लगाने वाली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुयी है।जिले के तेज तर्रार एसएसपी वैभव कृष्ण के कुशल नेतृव्य में अलग-अलग थाना क्षेत्रों से तीन 25,000 के इनामी वाछिंत बदमाशों को पकड़ा जो एनसीआर क्षेत्र में कई लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके थे।

आपको ज्ञात होगा कि एसएसपी के आदेश पर जिले में अपराध पर अंकुश लगाने के उपदेश से हर थाने में अपराधियों की धड़ पकड़ की जा रही है।इसी क्रम में जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से तीन 25,000 के इनामी वाछिंत बदमाशों को गिरफ्तार किया।आपको बता दे कि नोएडा के थाना-39 से दो व थाना-दनकौर से एक बदमाश को पकड़ा।आपको बता दे कि थाना-39 पुलिस ने चैकिंग के दौरान संदिध्य दिखने पर सैक्टर-37 के चौराहे से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

जिनकी पहचान प्रशांत पुत्र मूलचंद निवासी गली न०16 गगन विहार भोजपुर गाजियाबाद और अतुल पुत्र मनवीर निवासी दिनेश का मकान गली न०7 भीम नगर विजय नगर बाईपास गाजियाबाद के रूप में हुयी।जिनके कब्जे से 1तंमचा,2 जिंदा कारतूस बरामद हुये।दोनों अभियुक्त धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट में वाछिंत चल रहे थे।अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी है जो कई महीनों से फरार चल रहे थे।पुलिस के प्रयास के बाद भी ये उनकी गिरफ्त से बाहर चल रहे थे।

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि हम दोनों लोगों कई लूट की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।अभियुक्तों के खिलाफ लूट के कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज है।वही दूसरी ओर थाना दनकौर पुलिस ने चैकिंग के दौरान संदिध्य दिखने पर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया जो जेपी स्पोर्ट ईस्टर्न पेरीफेरल के पास सुपर नोवा साईट से गिरफ्तार किया।आभियुक्त निर्माणधीन साईटों से लोहे के सरिये की डकैती डालता था।

अभियुक्त की पहचान रमेश उपाध्याय पुत्र वासुदेव निवासी मंगापुर भीमी अमेठी के रूप में हुयी।अभियुक्त काफी महीनों से वाछिंत चल रहा था जिसके ऊपर 25,000 का ईनाम छोषित किया गया था।पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि मैं अपने साथियों के साथ मिलकर साईटों से लोहा सरिया आदि सामान चुराते थे तथा उसको गोरखपुर,नेपाल बोर्डर,राजस्थान कोटा,हरियाणा आदि जगहों पर बेचते थे।हम इस तरह के कार्य में काफी समय लगे हुये है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it