Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > राजनाथ सिंह को मारी दामाद ने गोली, मौके पर मौत

राजनाथ सिंह को मारी दामाद ने गोली, मौके पर मौत

 Special Coverage News |  2018-09-04 13:37:09.0

राजनाथ सिंह को मारी दामाद ने गोली, मौके पर मौत

जौनपुर में एक ऐसी घटना सामने आई जिसमे एक रिटायर्ड फौजी ने अपने ही ससुर को मौत के घाट उतार दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी की विदाई करने की मांग कर रहा था. जिसके बाद ससुर और दामाद के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. मांग पूरी न होने पर गुस्से में आकर दामाद ने लाइसेंसी बंदूक से अपने ससुर पर गोली चला दी. गोली लगते ही ससुर की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया.


मामला नेवढ़िया थाना क्षेत्र के बनेवरा गांव का है. जहां निवासी राजनाथ सिंह की मधुपुर गुतवन गांव निवासी उनके सगे दामाद देवेन्द्र सिंह ने सोमवार देर रात गोली मार कर हत्या कर दी. गोली लगते ही राजनाथ की मौके पर ही मौत हो गई. आस पास के लोगो ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है.


पुलिस का कहना है कि रिटायर्ड जवान ससुराल अपनी पत्नी की विदाई कराने के लिए आया हुआ था. इस बीच ससुर से कहासुनी के दौरान विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया की गुस्से में आकर उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से ससुर को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी फौजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके बाद पुलिस ने मौके से लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया हैं.

Tags:    
Share it
Top