Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > यूपी में बीजेपी विधायक के आवास के समाने युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, युवक को सात्विक तिवारी ने बचाया

यूपी में बीजेपी विधायक के आवास के समाने युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, युवक को सात्विक तिवारी ने बचाया

 Shiv Kumar Mishra |  27 Dec 2019 2:29 AM GMT  |  जौनपुर

यूपी में बीजेपी विधायक के आवास के समाने युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, युवक को सात्विक तिवारी ने बचाया

जौनपुर। मड़ियाहूं विधायक डा. लीना तिवारी के आवास के सामने रोड पर गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने आत्मदाह के इरादे से शरीर पर पेट्रोल उड़ेल लिया। वह माचिस जलाता और खुद को आग के हवाले करता इससे पहले ही सात्विक तिवारी कि नजर नजर पड़ जाने पर वह खुद दौड़ कर बचा लिया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

विधायक ने पूरे मामले से अनभिज्ञता जताई है। बारी गांव नेवादा निवासी संतोष तिवारी बोतल में पेट्रोल भरकर विधायक आवास के बाहर पहुंचा। उसने शरीर पर पेट्रोल उड़ेल लिया। माचिस जलाने ही जा रहा था कि आस-पास के लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। संतोष तिवारी का आरोप है कि उसकी आबादी की जमीन में पड़ोस के लोग रास्ता बनवाने का प्रयास कर रहे हैं। रास्ते को लेकर विवाद न्यायालय में विचाराधीन है।

वहीं पुलिस का कहना है कि एक पड़ोसी के घर का रास्ता संतोष तिवारी के दरवाजे से होकर जाता है। रास्ते में घास उगी थी। पड़ोसी घास उखाड़ रहे थे। इसी से नाराज होकर उसने आत्मदाह का प्रयास किया। इस संबंध में पूछने पर विधायक डा. लीना तिवारी ने कहा कि मुझे इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। न ही वह युवक मेरे पास कभी शिकायत लेकर आया था। यदि उसने मुझसे मिलकर शिकायत की होती तो मैं दूसरे पक्ष को भी बुलाती। दोनों पक्षों की बातें सुनने के बाद जो सही होता उसका कानूनी रूप से पालन कराती। जैसे हि उसके मामले में मुझे जानकारी हुई कि तत्काल मड़ियाहूं कोतवाली प्रभारी कों निर्देश दिया गया कि दोनों पक्षों कों बुलाकर न्याय करें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top