Archived

सपा के वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी बीजेपी पर बोला हमला,कहा- इशारे पर बेटियो के साथ पुलिस की बर्बरता

सपा के वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी बीजेपी पर बोला हमला,कहा- इशारे पर बेटियो के साथ पुलिस की बर्बरता
x

जौनपुर। समाजवादी पार्टी वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी के एक निजी अस्पताल का उद्घाटन करने पहुँचे,पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई के नेतृत्व में पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण करके स्वागत किया।


इस मौके पर चौधरी ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता का अब केवल विश्वास समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर ही है जिनके नेतृत्व में अब जनता आगामी चुनावों में साथ देने के लिए विश्वास के साथ देगी।.भाजपा सरकार झूठ व फरेबी लोगों की सरकार है। जुमलेबाज इस सरकार ने अपने कार्यकाल में जनता के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि आने वाले 2019 के चुनाव में यही जनता भाजपा को सता से बाहर करने का संकल्प ले ली है। बेटियो को जेल भेज रहे है। भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह का विरोध करने का साहस नेहा,रमा बिटिया ने दिखाया तो पुलिस वालो ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दिए। बिन महिला पुलिस के बाल नोचते हुए लाठियों से अपनी नीचता की हदें पार करते हुए गाड़ी मे बैठाते है। क्या यही है भाजपा की बेटी बचाओ बेटी अभियान। उक्त बाते डाकबंगले पर कही।


इस अवसर पर पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, महासचिव श्याम बहादुर पाल, जिला उपाध्यक्ष हिसामुद्दीन,राहुल यादव,डॉ. लक्ष्मी यादव,कमला यादव,डॉ. आलोक श्रीवास्तव, सुरेश मिश्र,बनवारी लाल, राकेश प्रधान, राम सहाय पटेल, प्रधान डॉ. सूर्यमणि यादव, नागेंद्र यादव, राकेश मौर्या समेत सैकडो लोग मौजदू रहे।

Next Story