Archived

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी का शव पहुंचा गाँव, मचा हाहाकार

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी का शव पहुंचा गाँव, मचा हाहाकार
x

जौनपुर: माफिया डान मुन्ना बजरंगी का शव सुरेरी थाना क्षेत्र के पुरे दयाल गांव में पैतृक आवास पर पहुंचा. पैतृक आवास पर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या हुई थी. बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी को सुनील राठी नामक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी.


माफिया डॉन के शव को देखते ही परिजन दहाड़ मारकर रोंने लगे बोले ये मेरा शेर आज मर गया. परिजन इस हत्या को प्रीप्लान हत्या बता रहे है. क्योंकि अभी बीते दस दिन पहले मृतक की पत्नी ने लखनऊ में अपने पति की जेल के अंदर हत्या करने की आशंका जताई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने पति की जिंदगी की गुहार लगाई. लेकिन उसके दस दिन के भीतर हत्या होने से परिजनों में भारी रोष व्याप्त है.


मुन्ना बजरंगी की हत्या की खबर कल से सुनकर पूरे गाँव में मातम छाया हुआ है. कई घरों में तो चूल्हे भी नहीं जले. गाँव मुन्ना बजरंगी की हत्या से आहत है. बुजुर्गों का कहना है कि मुन्ना बजरंगी ने गाँव की किसी भी कमजोर व्यक्ति को भी परेशान नहीं किया बल्कि सभी गाँव बालों से पड़ोसी गाँव के लोग दहशत मानते थे. अब गाँव की दहशत लोंगों के मन से निकल जायेगी.


बता दें कि पूर्वांचल माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की सोमवार को बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी. उसकी हत्या एक गेंगस्टर के आरोपी सुनील राठी ने कर दी है देर रात हत्या में पयुक्त किये गए हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. हथियार के साथ दो दर्जन जिंदा कारतूस भी मिले है.

Next Story