Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कानपुर > साक्षी के बाद अब कानुपर में युवती ने किया यूँ रोते रोते वीडियो वायरल!

साक्षी के बाद अब कानुपर में युवती ने किया यूँ रोते रोते वीडियो वायरल!

 Special Coverage News |  1 Aug 2019 3:40 AM GMT  |  कानपुर

साक्षी के बाद अब कानुपर में युवती ने किया यूँ रोते रोते वीडियो वायरल!

प्रेमी जोड़े ने अपना घर छोड़ कर परिजन के खिलाफ शादी की. बाद में परिजन ने उन्हें बहला फुसला कर वापस घर बुला लिया. इस दौरान युवती को नाबालिग साबित किया और युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा जेल भिजवा दिया. यह मामला है कानपुर का, अब युवती ने एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और उसे इंसाफ दिलवाने की गुहार लगाई है. युवती ने कहा है कि झूठे दस्तावेज पेश कर उसे नाबालिग साबित कर दिया गया. अब उसकी दूसरी जगह शादी करवाई जा रही है.

दो साल प्रेम प्रसंग के बाद की थी शादी

युवती ने वीडियो में बताया कि उसके घर के पास ही रहने वाले संदीप ओमर के साथ उसका दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 8 महीने पहले दोनों ने दिल्ली जाकर शादी कर ली थी. इसके कुछ समय बाद परिजन ने एक बार फिर संपर्क करना शुरू किया और उन दोनों को बहला फुसला का वापस कानपुर बुला लिया. इस दौरान दोनों परिजन की बातों में आ गए और घर वापस आ गए. घर आते ही युवती के माता पिता ने उसके फर्जी दस्तावेज दिखाकर उसे नाबालिग घोषित कर दिया और पुलिस में संदीप के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया. युवती ने बताया कि बाद में नौबस्ता पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

संदीप के साथ रहना चाहती हूं

अब युवती ने वीडियो में लोगों से गुहार लगाई है कि वह संदीप के साथ ही रहना चाहती है लेकिन उसके माता पिता दूसरी जगह जबरन उसकी शादी करवाना चाहते हैं. उसके साथ घर में मारपीट की जा रही है और उस पर संदीप को छोड़ने का दबाव बना हुआ है.

भाई बहनों में सबसे छोटी है युवती

वीडियो में युवती ने बताया कि उसके पिता दूध बेचने का काम करते हैं और अर्रा इलाके में रहते हैं. उसके चार बच्चे हैं और युवती सबसे छोटी है. अब उसके भाई भी उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. इस दौरान युवती ने रोते हुए न्याय की मांग की है. यह वीडियो रिलीज होने के बाद वायरल हो गया है. हालांकि अभी तक मामले पर पुलिस की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top