Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कानपुर > प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी, पति ने दोनों को उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी, पति ने दोनों को उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी

उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद के नर्वल थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है

 Special Coverage News |  11 Oct 2019 6:17 AM GMT  |  दिल्ली

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी, पति ने दोनों को उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी
x

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद के नर्वल थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति ने आपत्तिजनक हालत में पत्नी को प्रेमी संग देख चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। अवैध संबंधों में हुए डबल मर्डर की सूचना पर एसएसपी, एसपी ग्रामीण सहित कई थानों के फोर्स पहुचा और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

नर्वल थाना इलाके में स्थित नरौरा ग्राम में निवासी राजेश कुरील (40) परिवार के साथ रहते हैं। इनकी पत्नी सुनीता (35) के प्रेम संबंध दूर के रिश्तेदार फतेहपुर जनपद के ओंग थाना के ग्राम कौडिया गलाथा निवासी मनीष (25) पुत्र कल्लू से थे। कई बार पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई, लेकिन पत्नी सुनीता ने प्रेमी मनीष से मिलना जुलना बंद नहीं किया और प्रेम सम्बंध अवैध संबंध तक जा पहुंचे। इसको लेकर पति पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा था। इस बात को लेकर गुरुवार की देर रात पति राजेश और पत्नी सुनीता के बीच झगड़ा हुआ। इसकी पत्नी सुनीता ने फोन कर अपने आशिक को घर बुला लिया।

जानकारी के मुताबिक यहां पहुंचने पर आशिक मनीष सुनीता से चुपचाप मिला। इस बीच पति को भनक लग गई और उसने घर के अंदर जाकर देखा तो दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। यह देख आग बबूला पति ने दोनों पर चाकू से हमला कर गले पर कई वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी संग आशिक की हत्या कर आरोपी पति ने खुद ही पुलिस 100 नम्बर पर फोन करके घटना की जानकारी देते हुए कहा कि साहब मुझे गिरफ्तार कर लो।

डबल मर्डर की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अंनत देव, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रदुमन सिंह कई थानों के पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी पति को वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। एसएसपी ने बताया कि अवैध सम्बंध के चलते पति ने पत्नी व प्रेमी की हत्या धारदार हथियार से काटकर कर दी है। आरोपी पति को गिरफ्तार करते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उधर डबल मर्डर की घटना से पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है

Tags:    
Next Story
Share it