Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कानपुर > यूपी की कानपुर पुलिस ने मारी रेप के आरोपी के गोली

यूपी की कानपुर पुलिस ने मारी रेप के आरोपी के गोली

 Special Coverage News |  12 Dec 2019 6:26 AM GMT  |  कानपुर

यूपी की कानपुर पुलिस ने मारी रेप के आरोपी के गोली
x

कानपुर. पुलिस से हुई मुठभेड़ में रेप आरोपी के पैर में गोली लगी है. जिसके बाद आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी युवक ने दो दिन पहले ही मूकबधिर युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने उसके पास से अवैध असलहा, कारतूस और बाइक बरामद बरामद की.

दो दिन पहले ही हुआ था रेप

बता दें कि बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव में किसान की मूक- बधिर बेटी मंगलवार रात मां के साथ चारपाई पर सो रही थी. रात में कुत्ता भौंका तो आवाज सुनकर महिला उठ गई. देखा तो बेटी चारपाई पर नहीं थी. आनन-फानन में अन्य लोगों को जगाया और खोजबीन शुरू की तो घर से कुछ दूरी पर आहट सुनाई दी. इस दौरान पुआल के ढेर के पास से एक युवक निकला तो उसे दबोच लिया. शोर शराबा होने पर ग्रामीण भी आ गए. युवती वहीं बदहवास हालत में पड़ी थी. सारा मामला खुलने पर आक्रोशित भीड़ ने आरोपी युवक को बिजली के खंभे से बांध पीट दिया. युवक की पहचान पड़ोस के गांव गोपालपुर के रहने वाले संजय गौतम के रूप में हुई. जो बाद में मौके से फरार हो गया.

पुलिस गश्त के दौरान हुई मुठभेड़

बिठूर पुलिस का दावा है कि वह रात में 2:30 बजे गश्त कर रही थी. तभी मोटरसाइकिल से एक संदिग्ध युवक आता हुआ दिखाई दिया. वह पुलिस को देखकर बाइक घुमाकर भागने लगा. पीछा करने पर उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. बाद में पुलिस ने फायरिंग की तो गोली उसके पैर में लगी. घायल की पहचान संजय गौतम के रूप में हुई. जिसने दो दिन पहले ही युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस का दावा है कि संजय छिपने के लिए उन्नाव जा रहा था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it