कानपुर

कानपुर: छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे किसी से हारना पसंद नहीं और मेरी लाश को कुछ मत करना

Shiv Kumar Mishra
13 Jan 2020 7:10 AM GMT
कानपुर: छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे किसी से हारना पसंद नहीं और मेरी लाश को कुछ मत करना
x

कानपुर. शहर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम 12वीं कक्षा की छात्रा रूबल ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है. सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा कि मुझे किसी से हारना पसंद नहीं है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक छात्रा के घर में कोहराम मचा हुआ है, वहीं फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

आत्‍महत्‍या की यह घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के न्यू शिवली रोड की है. जानकारी के अनुसार, 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. छात्रा ने कमरे में खुद को बंद कर दिया और बाहर से कुंडी लगा दी थी. इसके बाद उसने दूसरे कमरे में जाकर चुन्नी से पंखे के जरिये फांसी लगा ली. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से छात्रा मानसिक तौर पर बीमार चल रही थी.

छात्रा के कमरे से बारमद सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि उसे हारना पसंद नहीं है. इसलिए आत्महत्या कर रही हैं. बता दें कि छात्रा के पिता प्राइवेट सेक्‍टर में काम करते हैं. उसके फांसी लगाने की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की.

कल्याणपुर इस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि छात्रा ने किससे क्या हारा, सुसाइड नोट से स्पष्ट नहीं हो पाया है. फोरेन्सिक लैब से हैंड राइटिंग का मिलान करवाया जा रहा है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक छात्रा के घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.




Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story