कानपुर

किशोर ने पहले किशोरी से किया दुष्कर्म और फिर दी जान, क्योंकि?

Shiv Kumar Mishra
21 Feb 2020 12:21 PM GMT
किशोर ने पहले किशोरी से किया दुष्कर्म और फिर दी जान, क्योंकि?
x

कानपुर: बरौर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार शाम खेतों में चारा लेने गई किशोरी के साथ पड़ोसी किशोर ने दुष्कर्म किया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पकड़े जाने के डर से किशोर ने रात में गांव के बाहर खेत में नीम के पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी।

चिकित्सकों के पूछने पर खुला था मामला

बरौर के एक गांव की किशोरी शाम के समय खेत में चारा लेने गई थी। वहीं खेतों में पड़ोसी किशोर भी मौजूद था। किशोरी को अकेला देख उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने घर आकर मां को पूरी जानकारी दी। लोकलाज के भय से मां ने यह बात किसी को नहीं बताई। हालत बिगडऩे पर वह बेटी को सीएचसी देवीपुर ले गई। जहां डाक्टर को बेटी के खेत में गिरने से रक्तस्राव होने की जानकारी दी। इसके बाद डॉक्टर ने किशोरी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में भी मां ने चिकित्सकों को वही बात बताई। हालांकि चिकित्सकों ने जब किशोरी से पूछा तो हकीकत सामने आ गई। सूचना पाकर बरौर थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह महिला पुलिस के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने किशोरी की मां की तहरीर पर गुरुवार रात ही दुष्कर्म व पास्को अपराध से बालकों का संरक्षण अधिनियम तीन व चार के तहत आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

रात में ही पुलिस ने आरोपित के घर दी थी दबिश

पुलिस रात में ही आरोपित के घर पहुंची पर वह नहीं मिला। शुक्रवार सुबह जब ग्रामीण खेतों की ओर गए तो गांव के पास एक खेत में नीम के पेड़ पर किशोर का शव लटका देखा। सूचना पाकर सीओ रामकृष्ण मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंचे। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर साक्ष्य संकलन किए। थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर किशोर के चाचा ने फांसी लगाने की सूचना दी हैै। मामले की जांचकर कार्रवाई की जा रही है।<

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story