Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कानपुर > कानपुर में दलित उत्पीडन की घटना पर भडकी मायावती, बसपा का प्रतिनिधमंडल लेगा जाकर जानकारी

कानपुर में दलित उत्पीडन की घटना पर भडकी मायावती, बसपा का प्रतिनिधमंडल लेगा जाकर जानकारी

इसीलिए मनका, कानपुर देहात में उनके पोस्टर फाड़ने पर लोगों ने विरोध किया, जिनपर हुई जुल्म-ज्यादती अति-निन्दनीय है.

 Shiv Kumar Mishra |  15 Feb 2020 1:23 PM GMT  |  कानपुर

कानपुर में दलित उत्पीडन की घटना पर भडकी मायावती, बसपा का प्रतिनिधमंडल लेगा जाकर जानकारी

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कानपुर की घटना पर बेहद नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा है कि परमपूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर व उनका बनाया संविधान उनके करोड़ों अनुयाइयों की रगों में बसता है. उनका किसी भी रूप में अपमान उन्हें कतई बर्दाश्त नहीं. इसीलिए मनका, कानपुर देहात में उनके पोस्टर फाड़ने पर लोगों ने विरोध किया, जिनपर हुई जुल्म-ज्यादती अति-निन्दनीय है.

मायावती ने कहा कि कानपुर देहात जिले की इस घटना को गंभीरता से लेते हुए बीएसपी का एक उच्च-स्तरीय प्रतिनिधिमण्डल कल कानपूर जाएगा और इस घटना के सम्बंध में पीड़ित लोगों से मिलने के साथ-साथ नामदर्ज एफ.आई.आर. पर समूचित कानूनी कार्रवाई करने की भी मांग प्रशासन से करेगा.

मायावती ने कहा कि खाना पकाने के गैर-सब्सिीडी वाले गैस सिलेण्डर के दाम में आजसे लगभग 150 रुपए की भारी वृद्धि देश के करोड़ों गरीब व मेहनतकश समाज के लोगों के लिए जबर्दस्त महंगाई में आटा गीला करने वाला क्रूर कदम है. केन्द्र संविधान की मंशा के अनुसार कल्याणकारी सरकार की तरह से काम करे तो यह बेहतर होगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it