कानपुर

बाथरूम में नहाते समय बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर किया महिला से बुरा काम

Shiv Kumar Mishra
28 Nov 2020 6:43 AM GMT
बाथरूम में नहाते समय बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर किया महिला से बुरा काम
x

कानपुर देहात के मंगलपुर में युवक ने शादीशुदा महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। युवक ने बाथरूम में नहाते समय वीडियो बना लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करके दुष्कर्म किया। पति के लौटने पर महिला ने आपबीती सुनाई और थाने में शिकायत की। थाने में सुनवाई न होने पर उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, तब कहीं जाकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की है।

थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली महिला के मुताबिक पति दिल्ली में नौकरी करते हैं और वह घर पर अकेली रहती है। उसके बाथरूम में छत नहीं है, जिसका फायदा उसके पड़ोसी ने उठाया। आरोप है कि 6 मई को नहाते समय पड़ोसी रोहित उर्फ बाबू ने चुपचाप वीडियो बना लिया। इसके बाद रात में वह घर में घुस आया और वीडियो दिखाते हुए इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाने को कहा। विरोध करने पर उसने तमंचा दिखाते हुए जाने से मारने की बात कही और उससे दुष्कर्म किया।

बीते 16 अक्टूबर को पति घर आए तो उसने आपबीती सुनाई। पति आरोपित के घर उलाहना देने गए तो रोहित, उसकी पत्नी मंजू व पिता श्याम बाबू ने पति को पीट दिया। वह बचाने पहुंची तो उसे भी मारा पीटा। थाने में शिकायत करने पर भी सुनवाई नहीं की गई। अर्जी के बाद कोर्ट ने आरोपितों पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

थाना प्रभारी मंगलपुर आमोद कुमार सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, मामले की जांच कराई जा रही है।

Next Story