Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कानपुर > पत्नी ने देवर के साथ मिल कर की पति की हत्या, 10 दिन पहले हुई थी शादी - पूरा मामला जानकर पुलिस के उड़े होश

पत्नी ने देवर के साथ मिल कर की पति की हत्या, 10 दिन पहले हुई थी शादी - पूरा मामला जानकर पुलिस के उड़े होश

. एक पत्नी ने देवर के साथ मिल कर अपने पति की हत्या कर दी. पहले इसे ऑनर किलिंग का मामला समझा गया था लेकिन पुलिस जांच में सब साफ हो गया.

 Special Coverage News |  22 May 2019 6:49 AM GMT  |  दिल्ली

पत्नी ने देवर के साथ मिल कर की पति की हत्या, 10 दिन पहले हुई थी शादी - पूरा मामला जानकर पुलिस के उड़े होश

कानपुर : सोमवार सुबह एक युवक का शव मिला था जिसने 10 दिन पहले ही अपनी ममेरी बहन के साथ शादी की थी. माना जा रहा था कि मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है लेकिन अब जब घटना का खुलासा पुलिस ने किया है तो सभी के होश फाख्ता हो गए हैं.

क्या था मामला?

सजेती थाना क्षेत्र स्थित बीबीपुर गांव में रहने वाले जय सिंह के मंझले बेटे शैलेंद्र सिंह की निर्मम हत्या कर दी गई. मृतक शैलेंद्र सिंह का अपनी ममेरी बहन से अफेयर था जो जनपद हमीरपुर की रहने वाली है. शैलेंद्र और उसके बीच बीते दो सालों से अफेयर चल रहा था. शैलेंद्र एक साल पहले उसे घर से भगा कर अपने गांव ले आया था. शैलेंद्र की इस करतूत की वजह से उसके मामा ने सभी रिश्ते ख़त्म कर लिए थे.

शैलेंद्र ने 10 दिन पहले पूरी रीतिरिवाज के साथ ममेरी बहन से शादी की थी. इस शादी में सभी रिश्तेदार शामिल हुए थे लेकिन मामा के परिवार ने इस शादी से दूरी बना कर रखी थी. लड़की ने भी अपने पैरेंट्स से सभी रिश्ते ख़त्म कर लिए थे. दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी चल रही थी.

कत्ल की रात

मृतक के पिता जय सिंह के मुताबिक रविवार देर रात से शैलेंद्र घर से लापता था. दरसल शैलेंद्र ने दो अज्ञात ट्रक चालकों के साथ में मिलकर घर में सब्जी बनाई थी. सभी ने साथ में खाना खाया, इसके बाद शैलेंद्र और उसके दोनों साथी बाइक से अन्नुपुर रोड की तरफ चले गए. शैलेंद्र पूरी रात लौट कर नहीं आया और सुबह पता चला कि उसका शव महुआपुर रोड पर एक खेत में मिला है.

पुलिस का खुलासा

पुलिस ने खुलासा किया है कि शैलेंद्र का कत्ल उसी की पत्नी ने किया है. जांच में साफ हुआ कि शैलेंद्र अक्सर बाहर रहता था और इस बीच लड़की का अफेयर उसके छोटे भाई के साथ हो गया था. लड़की और वो घर से भाग भी गए थे. लेकिन परिवार के दबाव में वापस आ गए थे.

इसके बाद ही परिवार ने शैलेंद्र और लड़की की शादी करा दी. इसी के बाद से लड़की गुस्से में थी. उसने शैलेंद्र के भाई की मदद से कत्ल का प्लान बनाया. प्लान के तहत पहले शैलेंद्र को शराब पिलाई गई और जब शैलैंद्र बेसुध हो गया तो भाई ने उसके हाथ पकड़े, जिसके बाद पत्नी ने उसका गला काट दिया.

इसके बाद दोनों ने उसके शव को बाइक पर लादा और सुनसान जगह पर फेंक आए. लेकिन झूठ अधिक दिन नहीं टिक पाता. आखिरकार शातिर पत्नी का राज फाश हो गया. पुलिस ने उसे और शैलेंद्र के भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top