कासगंज

मोदी की रैली में गए सभासद दिलीप गुप्ता गायब, घर न पहुंचने पर बेटी ने की मार्मिक अपील

Special Coverage News
22 April 2019 1:11 PM GMT
मोदी की रैली में गए सभासद दिलीप गुप्ता गायब, घर न पहुंचने पर बेटी ने की मार्मिक अपील
x


शनिवार को एटा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भाग लेने गए सभासद पति के लापता होने से परिजनों में बेचैनी है. देर रात तक वापस ना आने तथा फोन बंद जाने पर परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है. शनिवार को एटा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करने आए थे. रैली में गंजडुंडवारा से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भाग लेने गए थे.


कासगंज जिले की गंजडुंडवारा नगरपालिका परिषद की सभासद संगीता गुप्ता ने बताया कि उनके पति दिलीप गुप्ता 20 अप्रैल को दोपहर 12 बजे नाश्ता करने घर आये. उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा को सुनने एटा गए थे, लेकिन जनसभा से अभी तक वापस नहीं लौटे. वहीं जब सायं चार बजे हमने फोन लगाया तो उन्होंने फोन काट दिया. उसके बाद पांच बजे के आस पास फोन लगाया तो फिर फोन नहीं लगा और फोन बंद हो गया.


इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी पटियाली गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली से ही दिलीप गुप्ता लापता है. उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज है. कार्रवाई की जा रही है. वहीं दिलीप की 13 वर्षीय बेटी वंशिका ने प्रधानमंत्री मोदी से हाथ जोड़कर उनके पिता को ढूंढ के लाने की मार्मिक अपील की है.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story