कासगंज

सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, मीडिया को दलाल कहने वाला विधायक पर सदन और भाजपा संगठन कब करेगा कार्यवाही

Special Coverage News
1 July 2019 3:28 AM GMT
सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, मीडिया को दलाल कहने वाला विधायक पर सदन और भाजपा संगठन कब करेगा कार्यवाही
x
समाज की सेवा छोड़ अब आ गये अपने असली रूप में, पद एवम गोपनीयता की शपथ को भूला कासगंज का विधायक देवेन्द्र राजपूत.

शिस्टाचार का पाठ पढ़ाने वाली राजनीतिक दल भाजपा के विधायक मंत्रियों के ऐसे बोल बिगड़ रहे है मानो कि शीर्ष नेत्रत्व से लोकतंत्र को खत्म करने के आदेश मिले हो।

कुछ ऐसे बिगड़े भाजपा नेता के बोल-

आज कल सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ट्रेंड कर रहे है। जिसमे एक वीडियो में एक पुलिस अधिकारी अपनी आप-बीती सुना रहा है,ड्यूटी पर तैनात चौकी इंचार्ज से कासगंज सदर के विधायक के पुत्र कहते है चारपाई पर लिटा कर जान से मार दूंगा,तेरा तबादला करवा दूंगा। इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि पुलिस और प्रशासन कासगंज में कैसे काम कर रहा होगा।

दूसरा वीडियो मे भाजपा विधायक के बेटे की पोल खुल रही है वैसे यहा तक को सही था। इसके बाद में पैरो से धरती तो तब खिसकती नजर आयी जब सदर विधायक ही मर्यादा को तार-तार करता हुआ दिखाई दिया। आखिर करे भी क्यो न क्योकि ये जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधि है, अब तो शायद जनता भी यही सोच रही होगी कैसे लोगो को अपना प्रतिनिधित्व करने को भेज देते है।

बाप नम्बरी बेटा दस नम्बरी-

जी हां खूब सुनी हुयी होगी आपकी ये पुरानी कहावत बाप नम्बरी बेटा दस नम्बर लेकिन उत्तर प्रदेश में उल्टा ही नजर आती है ये कहावत बेटा है नम्बरी तो बाप है दस नम्बरी वैसे मीडिया पर अपनी भड़ास निकालने वाला सदर विधायक भले ही मिया मिट्ठू बन रहे हो लेकिन जनता ने इनका ये रूप तो देख ही लिया होगा कि कैसे सत्ता के नशे में चूर इस भाजपा विधायक के बोल बिगड़ रहे है। मजे कि बात तो ये है कि जब ये विधायक मीडिया के सामने पहुचा तो बोला हम और प्रशासन भाई-भाई है कुछ भी करे इससे मीडिया को क्या मतलब।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story