Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > आज के माहौल में कासगंज पुलिस ने रचा इतिहास, फर्रुखाबाद से अपह्रत मासूम बच्चे को सकुशल किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

आज के माहौल में कासगंज पुलिस ने रचा इतिहास, फर्रुखाबाद से अपह्रत मासूम बच्चे को सकुशल किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

 Special Coverage News |  9 Nov 2019 10:31 AM GMT  |  कासगंज

आज के माहौल में कासगंज पुलिस ने रचा इतिहास, फर्रुखाबाद से अपह्रत मासूम बच्चे को सकुशल किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में आज अयोध्या के फैसले को लेकर पूरे प्रदेश की पुलिस कानून व्यवस्था को लेकर हाई अलर्ट पर है. उस समय जिले के आला अधिकारीयों की सख्ती के चलते थाना सिद्पुरा ने एक बेहद सराहनीय अकार्य किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ फर्रुखाबाद के मोहम्दाबाद थाना इलाके से एक छह वर्षीय मासूम के अपहरण की घटना देर रात घट गई थी. फर्रुखाबाद पुलिस लगातार आरोपियों का पीछा करती हुयी कासगंज जनपद टाक आ गई. लोकेशन के आधार पर जब देखा तो कासगंज पुलिस भी एलर्ट हुई और थाना सिड्पुरा के प्रभारी राजकुमार ने उक्त मासूम कोा सकुशल बरामद कर दो आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए.

मासूम को सकुशल देखकर परिजन ख़ुशी से फुले नहीं समा रहे थे जबकि जिले के अधिकारी भी इस बरामदगी से काफी खुश नजर आ रहे थे. चूँकि जब पूरा प्रदेश कानून व्यवस्था सुद्र्ण करने में लागा हो उस समय इस तरह की वारदात एक चेलेंज बन जाती है. पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है जबकि बच्चे को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top