Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी, नाबालिग बच्ची के साथ दुराचार करने वाले अभियुक्त को 12 घण्टे के अंदर किया गिरफ्तार

कासगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी, नाबालिग बच्ची के साथ दुराचार करने वाले अभियुक्त को 12 घण्टे के अंदर किया गिरफ्तार

 Special Coverage News |  2 Sep 2019 4:02 PM GMT  |  कासगंज

कासगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी, नाबालिग बच्ची के साथ दुराचार करने वाले अभियुक्त को  12 घण्टे के अंदर किया गिरफ्तार
x

कासगंज में थाना सोरों निवासी महिपाल पुत्र रामदास बघेल निवासी कादरवाड़ी ने थाना सोरों पर तहरीर देकर अवगत कराया गया था कि उनके गांव का आमिद पुत्र मुश्ताक द्वारा उसकी 7 वर्षीय नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर एकांत खेत में ले जाकर जबरदस्ती दुराचार किया गया है.

इस सूचना पर थाना सोरों पर तत्काल अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में स्वाट, सर्विलांस एवं पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की गई तथा गठित टीमों द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु संभावित स्थानों पर दबिश दी गई।

गठित टीमों द्वारा किए गए लगातार प्रयासों से मुखबिर खास की सूचना पर अभियुक्त आमिद उपरोक्त को गोरहा नहर पुल के पास से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार शुदा अभियुक्त को नियमानुसार जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

बता दे कि इस बच्ची के मामले में कासगंज पुलिस काफी संवेदनशील दिखी और बारह घंटे में आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it