Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज में संपत्ति विवाद ने दो सगे भाइयों ने एक-दूसरे की गोली मारकर हत्या कर दी

कासगंज में संपत्ति विवाद ने दो सगे भाइयों ने एक-दूसरे की गोली मारकर हत्या कर दी

 Special Coverage News |  20 Oct 2019 11:37 AM GMT  |  कासगंज

कासगंज में संपत्ति विवाद ने दो सगे भाइयों ने एक-दूसरे की गोली मारकर हत्या कर दी

कासगंज. जनपद के सहावर थानाक्षेत्र के नगला माधो गांव में संपत्ति विवाद में दो सगे भाइयों ने एक-दूसरे की जान ले ली. कासगंज (Kasganj) के सहावर क्षेत्र में डबल मर्डर (Double Murder) की इस घटना से सनसनी फैल गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, संपत्ति के बंटवारे को लेकर राजवीर और कैलाश के बीच लंबे समय से विवाद (Property dispute) चल रहा था. रविवार को इस विवाद ने इतना घिनौना रूप लिया कि दोनों पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इसी क्रम में छोटे भाई कैलाश ने बड़े राजवीर (30 वर्ष) के ऊपर गोली चला दी. जवाब में दूसरे पक्ष की ओर से चली गोली में कैलाश (25 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, राजवीर ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने घटना की सूचना के बाद दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

दोनों भाइयों के ससुरालवाले भी पहुंचे थे

बताया जाता है कि सहावर थानाक्षेत्र के नगला माधो गांव में रहने वाले राजवीर और कैलाश, दो भाइयों के बीच संपत्ति बंटवारे को लेकर काफी दिनों से विवाद था. विवाद को सुलझाने के लिए बीते दिनों दोनों भाइयों के ससुराल वाले भी गांव आए हुए थे. रविवार को यह विवाद फिर बढ़ा तो दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी होने लगी. पुलिस के मुताबिक, घटना के समय कैलाश के ससुर प्रेम सिंह और राजवीर का साला बबलू भी मौके पर ही मौजूद था. कासगंज के एएसपी डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि विवाद के दौरान कैलाश ने राजवीर के ऊपर गोली चला दी और भागने लगा. इसके जवाब में कैलाश के साले ने उसका पीछा कर उसे भी गोली मार दी. इससे कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गोली लगने से घायल राजवीर को लेकर परिजन तुरंत आगरा रवाना हो गए, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

कैलाश की पत्नी सोमवती ने पुलिस को बताया कि राजवीर के साले उसके घर आए थे. सोमवती का आरोप है कि राजवीर के ससुराल वालों ने उसके घर में शराब पीकर बवाल किया. इसी बीच कैलाश और उसके ससुर प्रेम सिंह जब ट्रैक्टर लेकर खेत पर जाने लगे तो राजवीर के साले ने रास्ता रोक लिया और कैलाश की गोली मारकर हत्या कर दी. कैलाश और सोमवती के 4 बच्चे हैं, जिसमें से एक अभी सिर्फ 15 दिनों का है. जानकारी के अनुसार, कैलाश और राजवीर के पिता डोरीलाल के तीन बेटे थे, जिसमें से एक की पहले ही हत्या हो चुकी है. रविवार को संपत्ति विवाद की वजह से इन दोनों भाइयों की भी मौत हो गई. पुलिस ने घटना के मद्देनजर कैलाश के ससुर प्रेम सिंह को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it