Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज में छह वर्षीय मासूम से दरिंदगी, खून से लथपथ देख लोंगों के उड़े होश

कासगंज में छह वर्षीय मासूम से दरिंदगी, खून से लथपथ देख लोंगों के उड़े होश

 Special Coverage News |  2 Sep 2019 9:07 AM GMT  |  कासगंज

कासगंज में छह वर्षीय मासूम से दरिंदगी, खून से लथपथ देख लोंगों के उड़े होश

कासगंज जिले में एक छह 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आ रहा है. आरोपी गाँव के ही एक युवक ने किया है, पीड़िता बच्ची को इलाज और मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. चूंकि मामला दो समुदाय से जुड़ा है इसीलिए किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक़ यह मामला कासगंज जिले के सोरों कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. जहां हसती खेलती मासूम बच्ची खेत पर काम कर रहे मां बाप के पास जा रही थी, तभी गांव के एक युवक की उस पर बुरी नजर पड़ी गई. दरिंदे ने उसे बुरी नीयत से दबोच लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. उसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया तो, वह चीख चीख कर मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन दरिंदे ने बिल्कुल भी रहम नहीं किया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा.

बच्ची की चीखपुकार सुनकर पास के ही खेत में काम कर रहे मासूम के परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया. खून से लथपथ पड़ी अपनी गुड़िया को देखकर परिजनों के पेरों के नीचे से जमीन खिसक गयी. आनन फानन में मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गयी.

सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और इलाका पुलिस और सीओ सिटी आईपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए. वही मौके पर पहुंचे सदर क्षेत्राधिकारी आईपी सिंह ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है बच्ची खून से लतपत मिली थी जिसकी जांच कराई जा रही है एक मोहम्मद आमिर पुत्र मुश्ताक के खिलाफ कोतवाली में मामला भी दर्ज कर लिया है. फिलहाल बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को लगा दिया गया है.

हिंदी दैनिक समाचारपत्र जागरण की खबर के मुताबिक मामला दो समुदायों के बीच का है, जिसके चलते किसी भी अप्रिय घटना के चलते इलाके में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी लेकिन वह और उसके परिजन मौके से फरार थे. आरोपी की उम्र करीब 18 साल बताई जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it