Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > सगे मामा ने मासूम पांच वर्षीय भांजी के साथ रिस्ते किये कलंकित, मासूम की चीख से भी नही पिघला दरिंदा

सगे मामा ने मासूम पांच वर्षीय भांजी के साथ रिस्ते किये कलंकित, मासूम की चीख से भी नही पिघला दरिंदा

 Special Coverage News |  26 Nov 2018 5:34 PM GMT  |  कासगंज

सगे मामा ने मासूम पांच वर्षीय भांजी के साथ रिस्ते किये कलंकित, मासूम की चीख से भी नही पिघला दरिंदा

मामा भांजी के रिस्ते को कलंकित को यूपी के कासगंज जिले के थाना सिड्पुरा में किया गया। थाना सिढ़पुरा के मोहल्ला इस्लामनगर में एक 7 वर्षीय मासूम बालिका हत्याकांड का किया खुलासा.

आज पुलिस कार्यालय में एसपी अशोक कुमार शुक्ल ने मीडिया के सामने खुलासा करते हुए कहा कि मासूम बालिका जोया के दुराचार मामले में असफल रहे सगे मामा ने भांजी की नाली में डुबा डुबा कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग आरोपी को जेल भेज दिया है। खुलासे से गदगद एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रूपये का पुरस्कार देकर हौसला अफजाई किया है।

आपको बतादें कि पांच वर्षीय जोया निवासी मोहल्ला इस्लाम नगर थाना सिढ़पुरा के रहने वाले गुलजार की पुत्री थी। वारावफात जुलूस के दौरान जोया घर से गायब हुई थी और 23 नवंबर को उसका शव कस्बे के ही एक नाले में पड़ा मिला था। शव मिलने की खबर पर भारी मात्रा में पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी पहंुच गए। जहां पुलिस ने मृतक जोया के शव को नाले से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।


उधर पुलिस को मासूम बच्ची की इस तरह हत्या होने की एक चुनौती बनी हुई थी। इसी को लेकर पटियाली सीओ रविन्द्र कुमार वर्मा ने सिढ़पुरा के पुलिस के साथ बच्ची के सगे मामा फैजान को गिरफ्तार कर लिया था। फैजान ने अपने कबूलनामे के दौरान बताया कि वह जोया से गलत काम करने का प्रयास कर रहा था, इसी बीच जोया ने कहा कि मामा तुम गंदे काम कर रहे हो आपकी शिकायत पापा से करूंगी। इसी बात से जोया के मामा फैजान ने उसको नाले में डुबा डुबा कर हत्या कर दी। खुलासे के बाद मामा भांजी का रिश्ता तार तार होता नजर आ रहा है। वहीं पुलिस कप्तान अशोक कुमार ने पटियाली सीओ रविन्द्र वर्मा समेत टीम को 25 हजार रूपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top